सलमान ने किया कैटरीना का 'भारत' में स्वागत,लगा जैसे शादी का विज्ञापन
File Photo


नई दिल्ली : फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ अभिनेत्री की भूमिका में कौन होगा इस सस्पेंस से पर्दा उठ गया है. 30 जुलाई को सलमान खान ने आधिकारिक घोषणा की कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ काम करेंगी. सलमान ने सोमवार शाम ट्विट करते हुए लिखा कि 'एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कैटरीना कैफ' स्वागत है आपका 'भारत' की जिन्दगी में'. सलमान खान ने भले ही एक विज्ञापन की तरह फिल्म की अभिनेत्री की घोषणा की हो लेकिन सच ये है कि काफी अनिश्चित्ताओं के बाद आखिरकार 'भारत' को अपनी अभनेत्री मिल गई है.

भारत की लाइफलाइन हैं कैटरीना
सलमान खान की फिल्म की अभिनेत्री को ले कर घोषणा ऐसे समय में आई है जब दो दिनों पहले ही फिल्म के निदेशक अली अब्बास जाफर ने प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने की घोषणा की थी. जाफर ने भी सलमान खान की घोषणा पर देर शाम मोहर लगा दी. उन्होंने अपने ट्विट कर के कहा कि ' @Bharat_TheFilm में भारत की लाइफ लीइन हैं कटरीना कैफ'.

कैटरीना के साथ काम करना होगा बेहतरीन अनुभव
फिल्म के निदेशक अली अब्बास जाफर ने कहा कि वो 'कैटरीना कैफ' के साथ भारत में काम करने को ले कर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि हमनें पहले भी एक साथ फिल्मों में काफी बेहतर प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा कि इस प्रतिभाशाली एक्ट्रेस के साथ काम करना एक बार फिर बेहरीन अनुभव होगा. फिल्म 'भारत' सलमान खान और अली अब्बास जफर दोनों की ड्रीम फिल्मों में से एक है. 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक होगा. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जायेगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जायेगा.

अधिक मनोरंजन की खबरें