गायक मिक्का सिंह के फ्लैट से 3 लाख का सामान ले उड़े चोर, पुलिस कर रही जांच
File Photo


नई दिल्ली : गायक मीका सिंह ने अंधेरी पश्चिम के ओशिवरा इलाके में स्थित घर से लाखों रुपये के आभूषण व नगदी चोरी होने की खबर आई है. इस संबंध में गायक के मैनेजर की ओर से मामला दर्ज करा दिया गया है. फिलहाल पुलिस को मीका के ही किसी कर्मी के चोरी में शामिल होने का संदेह है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

लगभग 3 लाख की चोरी की शिकायत   
मीका की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में लगभग 300,000 की चोरी होने की बात कही गई है. मीका के मैनेजर ने उनकी ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई शिकायत में कहा है कि सोमवार दोपहर उनके फ्लैट से लगभग 100,000 रुपये की नकदी और 200,000 रुपये मूल्य के आभूषण चोरी हो गए हैं. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं नहीं हो सकी है.

मीका के कर्मी पर संदेह
जांच में जुटी पुलिस के हाथ इस मामले में कुछ सुराग लगे हैं. पुलिस के अनुसार जिस समय मीका के घर चोरी हुई है उस दौरान मीका के ही एक कर्मचारी को इमारत से जाते देखा गया है. सीसीटीवी फूटेज में इस कर्मी के फ्लैट में जाने की तस्वीरें साफ तौर पर देखी जा सकती हैं. पुलिस इस समय मीका के इस कर्मी को ही इस मामले वह मुख्य संदिग्ध मान रही है. ओशिवरा पुलिस थाने के प्रभारी, एस. पसलवार ने कहा कि संदिग्ध की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. इसके लिए टीम बना दी गई है. अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार संदिग्ध कर्मी नई दिल्ली का रहने वाला है. फिलहाल, मीका सिंह ने अभी तक इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है.


अधिक मनोरंजन की खबरें