'चीट इंडिया': इमरान हाशमी के साथ भारत के एजुकेशन सिस्टम की 'पोल' खोलेगी यह एक्ट्रेस
File Photo


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' इस साल की शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई है. आखिरी बार फिल्म 'बादशाहो' में नजर आए इमरान हाशमी जल्द ही 'चीट इंडिया' में नजर आएंगे. इस फिल्म के मेकर्स द्वारा अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस की भी घोषणा कर दी गई है. फिल्म में इमरान हाशमी के अपोजिट श्रेया धनवंतरी नजर आएंगी. आपको बता दें कि, श्रेया इससे पहले कई टीवी एड्स में काम कर चुकी हैं.

आपको बता दें कि, श्रेया कई वेब सीरिज में भी काम कर चुकी हैं. श्रेया पिछले 10 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही हैं और अब आखिरकार उन्हें बड़े पर्दे पर बड़ा ब्रेक मिल गया. श्रेया ने सबसे पहले यशराज फिल्म्स की वेब सीरिज 'लेडीज रूम' में काम किया था. युवाओं के बीच यह वेब सीरिज काफी पसंद की गई थी. इस वेब सीरिज में श्रेया 'खन्ना' नाम की लड़की की भूमिका में नजर आईं थी. 

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने एक ट्वीट करते हुए फिल्म में श्रेया के फिल्म से जुड़ने की जानकारी दी है. अपने ट्वीट में कोमल नाहटा ने लिखा, टेलेंटेड और खूबसूरत श्रेया धनवंतरी 'चीट इंडिया' के लिए तैयार हैं. फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए उन्हें साइन किया गया है. 

गौरतलब है कि, 'चीट इंडिया' की कहानी भारत के एजुकेशन सिस्टम को दर्शाएगी और देश में एजुकेशन के नाम पर हो रहे गलत कारोबार के संबंधों को पेश करेगी. इस फिल्म का निर्माण विद्या बालन की फिल्म 'तुमारी सुलु' बनाने वाले टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट मिलकर कर रहा है. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और फिल्म को अगले साल फरवरी में रिलीज किया जाएगा. 

अधिक मनोरंजन की खबरें