'हेलिकॉप्टर ईला' के ट्रेलर में हुई इस गलती पर अजय देवगन ने मांगी माफी
File Photo


नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री काजोल 'हेलिकॉप्टर ईला' से तीन साल बाद फिर से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. पिछली बार वो साल 2015 में फिल्‍म 'दिलवाले' में नजर आई थीं. बीते रविवार को काजोल के जन्मदिन मौके पर उनकी फिल्‍म 'हेलीकॉप्‍टर इला' का ट्रेलर रिलीज किया गया. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है लेकिन फिल्म के ट्रेलर में भूल से एक बड़ी गलती हो गई है, जिसके लिए इस फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन ने ट्वीट कर के माफी मांगी हैं. दरअसल, ट्रेलर में फिल्म के गीतकार स्वानंद किरकिरे के बारे में नहीं बताया गया है. 'हेलीकॉप्‍टर इला' के ट्रेलर में हुई इस भूल के लिए अजय देवगन ने बाकायदा ट्वीट कर के मांफी मांगी हैं. 

अजय देवगन ने इस ट्वीट में लिखा हैं, 'हमने गलती से हेलिकॉप्टर ईला के ट्रेलर में गीतकार स्वानंद किरकिरे का नाम मिस कर दिया. इसके लिए मांफी मांगता हूं. हम इसे सुधार रहे हैं.'

हेलिकॉप्टर ईला' की बात करें तो फिल्म एक मां-बेटे की कहानी है, जिसमें काजोल ने एक सिंगल मदर का किरदार निभाया हैं. काजोल की पूरी जिंदगी अपने बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है लेकिन एक वक्त के बाद यही बेटा हर वक्‍त अपनी मां के आसपास होने से उसे चिढ़ होने लगती है. धीरे-धीरे बेटे की यह चिढ़ इतनी बढ़ जाती है कि वह एक दिन अपने मां का घर छोड़ देता है. 

आपको बता दें कि 'हेलिकॉप्टर ईला' के ट्रेलर को अजय देवगन के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. यूट्यूब पर ट्रेलर को अब तक चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म में काजोल के अलावा नेशनल अवार्ड विनर बंगाली एक्‍टर ऋद्धि सेन और नेहा धूपिया का भी अहम रोल है. फिल्‍म के डायरेक्टर प्रदीप सरकार हैं. फिल्म को 7 सितंबर को रिलीज हो रही है.

अधिक मनोरंजन की खबरें