एक फिल्म के हिट देने के बाद लोग आप पर विश्वास करने लगते हैं
अगर प्रशंसकों ने मुझे दिल की धड़कन के रूप में स्वीकार किया है, मुझे लगता है कि जिस तरह के चरित्र मैंने किए हैं उन्हें और अधिक करना चाहिए।


ब्लॉक पर नए दिल की धड़कन, कार्तिक आर्यन ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता के बाद अपनी लाइफ के बारे में बात करते हैं, उनकी आगामी फिल्में और भी बहुत कुछ के साथ प्रमुख रूप से युवाओं से जुड़ी हैं। 

अचानक आप बॉलीवुड के नए दिल की धड़कन बन गए हैं, यह कैसा लगता है ?

अगर प्रशंसकों ने मुझे दिल की धड़कन के रूप में स्वीकार किया है, मुझे लगता है कि जिस तरह के चरित्र मैंने किए हैं उन्हें और अधिक करना चाहिए। प्यार और सराहना कौन पसंद नहीं करता है ? मैं सभी तरह की प्रशंसा का आनंद ले रहा हूं। 

आप के पास लुका-छुपी की तरह कुछ रोचक प्रोजेक्ट हैं और कन्नड़ की हिट किरिक पार्टी की हिंदी हिट रीमेक भी। हमें इस बारे में बताओ ...

मैं एक वक्त मंे एक कदम उठा रहा हूं।  मैं कुछ ऐसा करना चाहता था जो कंटेट द्वारा संचालित हो और वह कमर्शियल रूप से मनोरंजक फिल्में सोनू......... और लुका लुका-छुपी (कृति सैनन के साथ) हैं। यह एक महान स्क्रिप्ट है, जो देशी टच में है, और मेरा चरित्र बहुत रिलेटेबल और ईमानदार है। मैं किरिक पार्टी के हिन्दी रिमेक को लेकर बहुत उत्साहित हूं। दर्शक मुझे इसमें एक अलग रूप में देखेंगे। 

तो क्या फिर कोई और लड़की केंद्रित फिल्में नहीं ?
मेरे चरित्रों ने कभी भी किसी लिंग विशेष के खिलाफ कृत्य नहीं किया है। 

अधिक मनोरंजन की खबरें