लंबी बीमारी के बाद रनबीर कपूर की दादी कृष्‍णा राज कपूर का निधन
कृष्णा राज कपूर (फाइल फोटो)


मुंबई, राज कपूर की पत्‍नी कृष्‍णा राज कपूर का मुंबई में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. वह काफी समय से बीमार चल रही थीं. राज कपूर और कृष्णा के बेटे रणधीर कपूर ने पीटीआई से बात कर अपनी मां के निधन की खबर की पुष्टि की. उन्होंने बताया, सुबह पांच बजे दिल का दौरा पड़ने से हमारी मां का निधन हो गया. इसकी बड़ी वजह उनकी उम्र थी.

कृष्‍णा राज कपूर के निधन की सूचना पाकर बॉलीवुड के जानी-मानी हस्‍तियों का ऋषि कपूर के घर आने का सिलसिला शुरू हो गया है. रवीना टंडन ने ट्वीट कर कपूर परिवार को हिम्मत बंधाई. रणबीर की बहन रिद्धिमा ने अपनी दादी कृष्णा के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया और उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राज कपूर की पत्‍नी कृष्‍णा राज कपूर (87) पिछले काफी समय से बीमार चल रही थीं. कुछ दिन पहले उनकी तबीयत और खराब हो गई और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. पिछले कुछ दिनों में उनका स्‍वास्‍थ्‍य काफी तेजी से गिर रहा था. बता दें कि अभी कृष्णा के बेटे ऋषि कपूर देश में नहीं हैं. वह कुछ मेडिकल चेकअप के लिए अमेरिका गए हुए हैं. ऐसे में उनके लिए ये खबर और भी ज्यादा दुख देने वाली होगी.

अधिक मनोरंजन की खबरें