सोनम कपूर एक खराब एक्टर है और अपने पिता की वजह से बॉलीवुड में है : कंगना रनौत
File Photo


#Metoo की बहस में अब पूरा बॉलीवुड धीर-धीरे उलझता जा रहा है. नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता से शुरू हुई ये बहस अब सोनम कपूर और कंगना रनौत तक पहुंच चुकी है. कंगना ने हाल ही में फिल्म निर्माता और 'क्वीन' के निर्देशक विकास बहल पर गलत व्यवहार के गंभीर आरोप लगाते हुए अपनी आपबीती लोगों के साथ साझा की थी.

कंगना ने बताया कि किस तरह विकास उनके कंधे पर सिर रखकर उनके बालों को सूंघते और अन्य महिलाओं के साथ शारीरिक संबंधों की कहानियां सुनाते थे.

एक टीवी शो के दौरान जब कंगना की इस बात पर सोनम कपूर से सवाल पूछा गया तो सोनम ने कहा, "कंगना पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. कंगना तो कंगना हैं और उनकी बात में कितना सच है इस पर यकीन करना मुश्किल है."

सोनम ने एक तरह से कंगना को बड़बोला कहा और अब इस बात पर कंगना ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है. सोनम को दिए अपने जवाब में कंगना लिखती हैं.
"मुझपर यकीन करना मुश्किल है, इस बात से वो (सोनम) क्या कहना चाहती है? उसे किसने हक दिया कि वो मुझे जज करे? तो अब सोनम कपूर के पास इस बात का लाइसेंस है कि वो कुछ महिलाओं पर यकीन करेंगी और कुछ पर नहीं. उन्हें कैसे पता कि मैं सही हूं या ग़लत? मैं अपनी बात को सीधे तौर पर कहने के लिए जानी जाती हूं. मुझे देश विदेश में होने वाले समारोहों में बुलाया जाता है क्योंकि मैं एक विचारक हूं और युवाओं को मेरी बातों से फर्क पड़ता है. मुझे अपनी पहचान बनाने के लिए अपने पिता की ज़रूरत नहीं पड़ी, मैं अपने काम और अपने संघर्ष से यहां तक पहुंची हूं."

कंगना ने सोनम कपूर को अपने पिता के दम पर बॉलीवुड में आने वाली अदाकारा बताकर लिखा,"वो न तो अपने अभिनय के लिए जानी जाती है और न ही वो एक अच्छी वक्ता है. इन फिल्मी परिवार के लोगों को किसने कहा कि वो मेरे बारे में अपनी राय कायम करें."

अधिक मनोरंजन की खबरें