मैं खुश हूँ की ‘काशी- इन सर्च ऑफ़ गंगा’ को प्यार और पॉजिटिव रेस्पोंस मिल रहा हैं – मेहुल सुराना
Actor Mehul Khurana


मुंबई, मेहुल सुराना, जो ‘काशी – इन सर्च ऑफ़ गंगा’ में एक अहम् भूमिका निभा रहे हैं, बताते हैं कि उनकी फ़िल्म को जिस तरह का प्यार और पॉजिटिव रेस्पोंस मिल रहा हैं उस से वो बहुत खुश हैंl एक्टर मेहुल इन दिनों मुंबई में अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफ़ी बिजी हैं और इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बातचित करते हुये यह बात कही.

‘काशी – इन सर्च ऑफ़ गंगा’ के ट्रेलर को बहुत ही शानदार रेस्पोंस मिला हैं, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं खुश हूँ कि मेरी फिल्म को इतना प्यार और पॉजिटिव रेस्पोंस मिल रहा हैं. जिन लोगो को फिल्म के बारे में नहीं पता था, उन्हें भी अब इस फिल्म के बारे में पता हैं और उन्होंने मुझे बताया की वो यह फिल्म देखना चाहते हैं’.

बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए मेहुल काफी समय से मेहनत कर रहे हैं और काशी फिल्म से उनकी यह मेहनत सफल होने जा रही हैं. फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुये वह बोले, ‘फिल्म की शूटिंग से दो दिन पहले मुझे पता चला की मुझे अपने पहले शॉट में ही एक फास्ट बाइक राइड करनी हैं लेकिन मुझे यह नहीं आता था, मेरे पास सिर्फ दो दिन थे और मुझे इन दो दिनों में सबकुछ सीखना था, मैंने जैसे तैसे मेहनत कर दो दिन में सब सिखा और एक बहुत अच्छा टेक दिया’.

फिल्म में मेहुल के किरदार का नाम अभिमन्यु पाण्डेय हैं और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘देखिये यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर हैं तो ज्यादा अपने किरदार, अभिमन्यु पाण्डेय के बारे में  बता नहीं पाऊंगा, क्योंकि उससे फिल्म का मजा ख़राब हो जायेगा पर इतना जरूर कहना चाहूँगा कि मेरा किरदार बहुत ही रहस्यमयी हैं, मैं ज्यादा देर स्क्रीन पर नजर नहीं आऊंगा, लेकिन जितना भी नजर आऊंगा, आप मुझे भूल नहीं पायेगे. इस फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार हैं’.

‘काशी- इन सर्च ऑफ़ गंगा’ में शर्मन जोशी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, इस फिल्म में ऐश्वर्या देवन और प्रियंका सिंह भी नजर आएगी. फिल्म को धीरज कुमार ने डायरेक्ट किया हैं और लिखा मनीष किशोर ने  हैं, फिल्म देश भर में आगामी 26 अक्टूबर 2018 को रिलीज़ होने जा रही है 

अधिक मनोरंजन की खबरें