#MeToo: सोना मोहापात्रा का कैलाश खेर पर आरोप, 'मेरी जांघ पर रखा था हाथ'
File Photo


एक के बाद एक सामने आ रही #MeToo से जुड़ी घटनाओं में अब सिंगर कैलाश खेर का नाम सामने आया है. कैलाश पर पॉपुलर सिंगर सोना मोहापात्रा ने इल्जाम लगाया है. सोना ने ट्वीट कर बताया कि एक बार मुलाकात के दौरान कैलाश ने उनकी जांघ पर हाथ रख दिया था.

उन्होंने लिखा, "एक कॉन्सर्ट के सिलसिले में मैं कैलाश खेर से पृथ्वी कैफे में मिली थी. नॉर्मली हाथ मिलाने के बाद कैलाश ने अपना हाथ मेरी जांघ पर रख दिया और कहने लगे 'तुम बहुत खूबसूरत हो, ये जानकर अच्छा लगता है कि तुम एक म्यूजिशयन (राम) को मिली न कि किसी एक्टर को.' इसके बाद मैं तुरंत वहां से निकल गई."

सोना ने बताया, "इसके बाद भी कैलाश खेर को समझ नहीं आया. जब हम धाका पहुंचे, मैं ऑर्गेनाइजर्स के साथ वेन्यू जा रही थी. इस बीच कैलाश लगातार मुझे कॉल करते रहे. जब मैंने फोन नहीं उठाया तो कैलाश ने ऑर्गेनाइजर्स को कॉल किया और मुझे कहा कि मैं साउंडचेक के लिए न जाऊं और इससे पहले मिलने के लिए उनके रूम में आऊं."

बता दें कि कैलाश खेर पर पहले भी बदसलूकी के आरोप लग चुके हैं. एक फोटो जर्नलिस्ट ने कैलाश खेर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. इसके बाद कैलाश खेर ने माफी मांगते हुए कहा था कि वह महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं और कभी ऐसी हरकत करने के बारे में सोच भी नहीं सकते.


अधिक मनोरंजन की खबरें