मर्डर मिस्ट्री “क्या तुम” अक्टूबर में रिलीज़ होगी
File Photo


फिल्म निर्माता पप्पू प्रधान इस अक्टूबर एक थ्रिल्लिंग और दिल दहला देने वाली मर्डर मिस्ट्री लेकर आ रहे हैं. फिल्म का नाम “क्या तुम” और यकीन मानिए यह फिल्म एक मॉडर्न क्लासिक हैं.

इस फेस्टिव सीजन अब थ्रिल्लिंग होने जा रहा हैं क्योंकि एक क्लास्सी मर्डर मिस्ट्री जिसमे जोरदार सरप्राइज एलेमेंट्स, रोमांचकारी चेज और पूरा मसाला हैं, रिलीज़ होने जा रही हैं.  

फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री हैं. यह कहानी अंचल नाम की एक खूबसूरत दिखने वाली लड़की की रहस्यमयी मौत के आसपास घूमती है जो एक बड़ी कंपनी की मेनेजर हैं.  अचल की सुंदरता के सभी दीवाने हैं, सभी उसको चाहते हैं और हासिल करना चाहते हैं. लेकिन कोई ऐसा हैं जो उस पर अपना हक़ समझता हैं और नकारे जाने पर उसकी हत्या कर देता हैं.

कहते हैं ना, सुन्दरता एक अनुभव हैं, उसे पर हक़ नहीं जमाया जा सकता. लेकिन इस मर्डर मिस्ट्री में कोई ऐसा हैं जो एक मर्डर कर चूका हैं और सभी को उसकी तलाश हैं.

फिल्म में परत-डर-परत राज खुलते हैं, चूंकि अंचल के इतने सारे प्रशंसक हैं कि पुलिस के लिए असली अपराधी कौन है, यह तलाश कर पाना मुश्किल है।

इस फिल्म में बॉलीवुड जगत के जानेमाने चेहरे, जैसे तृप्ति परमार राजपूत, रंजेश सिंह, धर्मेंद्र गोस्वामी और महेश बंसोड नजर आने वाले हैं.

यह फिल्म मुख्य रूप से शहरी जीवन के डार्क साइड को उजागर करती हैं, की कैसे पागलपन और प्यार की लकीरे ख़तम हो रही हैं और अपनी इच्छा पूरी करने के लिए लोग किस हद तक चले जाते हैं।

फिल्म को रत्नेश रूप ने फ़िल्मी फुकरे एंटरटेनमेंट और प्रधान एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया हैं. फिल्म का डायरेक्शन पप्पू प्रधान ने किया हैं.

फिल्म को शूटिंग मुंबई में हुई हैं. इस फिल्म का संगीत मशहूर संगीतकार अविक चटर्जी फिल्म द्वारा दिया गया है और फिल्म में इंद्रानी गुप्ता, आवेश श्रीवास्तव और अवीक चटर्जी द्वारा गाए गए तीन रोमांटिक गीत हैं।

फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होगी।

अधिक मनोरंजन की खबरें