राखी सावंत ने तनुश्री पर लगाया रेप का आरोप, कहा- पैसे लेकर प्रमोट किया #MeToo
File Photo


बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. पहले जिस तरह उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तनुश्री दत्ता पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था. उसी तरह एक बार फिर 'कंट्रोवर्सी क्वीन' ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी ने सनसनीखेज खुलासे किए. राखी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बनारसी साड़ी पहनकर आई थीं और उन्होंने साड़ी के पल्लू से सिर ढका हुआ था. राखी का कहना था कि साड़ी इसलिए पहनी ताकि लोग सीरियसली लें.

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी ने तनुश्री पर रेप करने का आरोप लगाया. राखी के मुताबिक तनुश्री लेस्बियन हैं और उन्होंने कुछ साल पहले राखी का रेप किया था. राखी ने कहा कि उनके पास इस रेप के सबूत भी हैं. लेकिन वह इन सबूतों को केवल अदालत में पेश करेंगी. ऐसा इसलिए क्योंकि अगर सबूत अभी पेश हुए तो गायब हो सकते हैं.

तनुश्री पर निशाना साधते हुए राखी ने कहा, "आप लेस्बियन हैं और आपने बार-बार मेरा बलात्कार किया है. आप आइए और कहिए न कि आपने मेरा बलात्कार नहीं किया."

राखी ने कहा कि तनुश्री को #MeToo प्रमोट करने के लिए पैसे मिले हैं. 'आशिक बनाया आपने' एक्ट्रेस पर आरोप लगाने के साथ-साथ उन्होंने अनु मलिक, आलोक नाथ का साथ दिया. राखी ने कहा कि उन्होंने भी अनु मलिक के साथ कई शो किए हैं. लेकिन उनके साथ कभी अनु ने गलत नहीं किया.

अधिक मनोरंजन की खबरें