शादी से पहले कॉफी विद करण में रणवीर सिंह खोलेंगे जिंदगी के राज, सामने आएगी दीप-वीर की कहानी
File Photo


करन जौहर का फेमस शो 'कॉफी विद करण' छोटे पर्दे पर अपने नए सीजन के साथ वापसी कर चुका है. इस चैट शो का करन के फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. करन के इस शो के शुरू होने से पहले से ही इस बात की चर्चा होने लगी थी कि इस बार के सीजन में कौन-कौन से सेलेब्स करन के गेस्ट बनने वाले हैं.'कॉफी विद करण' के पहले एपिसोड में बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण पहुंची थीं. जिनके साथ करन ने काफी मस्ती की और कई ऐसे सवाल भी किए जो उनकी निजी जिंदगी से जुड़े थे.

इस बार के शो में कई ऐसे सेलेब्स आने वाले हैं, जिनके बारें में दर्शक जानने को बेताब हैं. 'कॉफी विद करण' के आने वाले एपिसोड में अक्षय कुमार और रणबीर सिंह साथ होंगे.अगर अक्षय कुमार और रणवीर सिंह साथ होंगे तो जाहिर है कि शो का ये एपिसोड मस्ती और धमाल से भरपूर होगा.

वैसे आगे इस सीजन में कई खास जोड़ियां आने वाली हैं. अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ करन के सवालों का जवाब देते हुए नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि सैफ अली खान और सारा वाले एपिसोड के जरिए करन अपने दर्शकों को पिता और बेटी के बीच के दिलचस्प रिश्ते के बारे में बताने वाले हैं.  कहा जा रहा है कि कॉफी विद करण में शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ शिरकत कर सकते हैं.

हाल ही में करन ने अपने इंस्टाग्राम पर भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की फोटो शेयर करते हुए इस बात की भी जानकारी दी कि उन्होंने भूमि पेडनेकर और राजकुमार के साथ शूटिंग की है .साथ ही करन ने अपने फैंस से ये भी पूछा कि अगर उनके पास भूमि और राजकुमार राव के पास कोई सवाल है तो वो उन्हें बताए.

अधिक मनोरंजन की खबरें