सिर्फ इन तीन औरतों के फोन उठाते हैं अक्षय कुमार!
File Photo


कॉफी विद करण का सीजन-6 शुरू हो चुका है. इसका पहला एपिसोड भी टेलीकास्ट हो चुका है. अब चर्चा में है दूसरा एपिसोड, जिसमें गेस्ट बनकर पहुंचे थे रणवीर सिंह और अक्षय कुमार. करण जौहर के इस मशहूर प्रोग्राम में गेस्ट बनकर पहुंचे अक्षय और रणवीर ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए.

अक्षय ने अपने जीवन में अनुशासन को लेकर बनाए नियमों के बारे में तो बात की है, साथ ही बताया कि किस तरह वह काम के दौरान खुद को किसी भी वजह से डिस्ट्रैक्ट नहीं होने देते. उन्होंने बताया कि वह सिर्फ जरूरी फोन उठाते हैं और उनमें भी सिर्फ तीन फोन ही ऐसे हैं, जिन्हें वह किसी भी वक्त कोई भी काम छोड़कर उठा सकते हैं. ये तीन अहम फोन कॉल्स तीन महिलाओं से जुड़े हैं. इनमें से एक हैं उनकी मम्मी, दूसरी हैं पत्नी ट्विंकल और तीसरी हैं उनकी मैनेजर जेनोबिया.

इस दौरान जब अक्षय से पूछा गया कि पत्नी ट्विंकल के अलावा उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में सबसे हॉट एक्ट्रेस कौन लगती है, तो अक्षय ने तुरंत ही दीपिका पादुकोण का नाम लिया. यह सुनकर रणवीर सिंह के हाव-भाव देखने वाले थे. उन्होंने अक्षय की इस बात से सहमति जताते हुए सिर हिलाया.

इस दौरान रणवीर सिंह ने भी बताया कि किस तरह करण जौहर के रिजेक्ट किए हुए कपड़े उन्हें पहनने पड़ते हैं. खुद करण ने कहा कि अक्सर वह विदेश यात्राओं के दौरान काफी शॉपिंग कर लेते हैं, मगर जो कपड़े उन्हें ज्यादा लाउड लगते हैं और पहनने का मन नहीं होता, उन्हें वह रणवीर सिंह को दे देते हैं.

अधिक मनोरंजन की खबरें