डांस, म्यूजिक और फैशन के तड़के के साथ 'टैलेंट फेस्टिवल 2018' में दिखा राजधानी के युवाओं का टैलेंट
Talent Festival 2018


लखनऊ, कहा जाता है कि अगर दौड़-भाग की इस जिंदगी में कुछ पल सुकून लेना है तो संगीत की दुनिया में खो जाओ. पर जब संगीत के साथ नृत्य और फैशन का भी तड़का मिले तो सुकून के ये पल और भी हसीन हो जाते है. 




जी हाँ ! कुछ ऐसी ही तस्वीर थी दो दिन पहले राजधानी के बुद्धा ऑडिटोरियम में सम्पन हुए शो 'टैलेंट फेस्टिवल 2018' और 'मॉडल आफ द 2018' की. इस शो में जहाँ संगीत था, डांस था, वही फैशन भी था यानि मनोरंजन का हर रूप यहाँ मौजूद था. शायद यही कारण है कि ये शो लखनऊ का अब तक सबसे हिट शो रहा है. शो की चीफ गेस्ट लखनऊ की एक्स पुलिस ऑफिसर सत्या सिंह और यू ट्यूब पर चैनल चला रहे  निदेशक साहिल वर्मा थे. 





शो की शुरुवात संगीत की शानदार प्रस्तुति से हुई. सुरीले सुरो में शरू हुई इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने जमकर अपने हुनर का परिचय  दिया. सुर और ताल की ये लड़ाई कुछ ऐसा थी कि शो को जज कर रहे जजेज के लिए भी निर्णय देना आसान नहीं था. लेकिन फिर भी किसी एक को एक विनर घोषित करना था. लिहाजा काफी मेहनत के बाद जजों ने शिवांशु को विनर घोषित किया. इसी तरह डांस में आनंद और स्टोरी टेलर में कार्तिकेय विजयी रहे. 



वही फैशन  शो में ये लड़ाई और भी दिलचस्प हो गयी. यूपी में अलग-अलग शहरों से आये मेल-फीमेल मॉडल्स के बीच शो को जीतने की ऐसी होड़ थी हर कोई एक-दूसरे से आगे निकलना चाहता था. फैशन शो में जिन मॉडल्स ने हिस्सा लिया उनमे मेल कैटगरी से कुशाग्र, देवांश, शिवम्, यश, आकाश, नीलेश और अभिषेक शामिल रहे. वही फीमेल कैटेगरी से महविश, अलीना, श्रुति, स्नेहा, सोनिया, सौमयता राजे , सौम्या और गरिमा राजपूत शामिल रही. 




एक से अधिक राउंड में हुई इस प्रतियोगिता में मॉडल आफ दा ईयर 2018 (मेल) का टाइटल 'अभिषेक' के नाम रहा जबकि फर्स्ट रनर-अप आकाश और सेकण्ड रनर-अप देवांश रहे. 

इसी तरह मॉडल आफ दा ईयर 2018 (फीमेल) का टाइटल 'सौमयता राजे' को मिला. फीमेल कैटेगरी की फर्स्ट रनर-अप गरिमा रही और सेकण्ड रनर-आप अलीना बनी.

शो को जज प्रसिद्ध कोरियोग्राफर श्वेतांक प्रकाश चतुर्वेदी, प्रेम वर्मा, अनुकृति सारस्वत, बिमल और अनुराग ने किया. जबकि शो में एंकरिंग आयुषी और ऋतिक ने की.



अधिक मनोरंजन की खबरें