उरी' के चकमा देते स्टाइक वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
file photo


'उरी - द सर्जिकल स्टाइक' की ओर से हाल ही में एक नया टीज़र जारी किया गया है, जिसने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में सर्जिकल स्टाइक को एक बेहद ही अनोखे और अचंभित करनेवाले अंदाज़ में दिखाया गया है, कुछ इस तरह का वीडियो पेश किया गया है कि जैसा पहले कभी किसी फ़िल्म प्रमोशन के दौरान नहीं देखा गया.

यामी गौतम ने एक मिनट का ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये शेयर करते हुए लिखा - "चाल इतनी तेज़ और वार इतना करारा कि उनके हमले की किसी को भनक भी नहीं लग पायेगी, ये भारतीय सेना की चकमा देने की कला है."


इस वीडियो की शुरुआत में यामी गौतम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए नज़र आ रही हैं, जिसमें एक पत्रकार उनसे इस फ़िल्म में उनके रोल के बारे में सवाल पूछ रहा है. इसके जवाब में यामी बताती है कि इस एक्शन ड्रामा फ़िल्म में वो एक आर्मी ऑफ़िसर के रोल में नहीं दिखेंगी.

अगले सवाल के रूप में कोई उन्हें पूछता है कि वो सैनिकों को क्या संदेश देना चाहेंगी, जिसके जवाब में यामी कहती हैं, "हम और हमारे पूरे देश को आप लोगों पर बहुत गर्व है और आप लोगों की वजह से ही हम हैं."

आखिर में किसी ने तंज़ भर लहज़े में पूछा कि क्या उन्हें पता भी है कि सर्जिकल स्ट्राइक आखिर क्या होता है? इसका जवाब देते हुए यामी ने कहा, "जब कोई स्ट्राइक करता है और किसी को इसकी भनक लगने से पहले ही वो लौट जाता है."

इसी मौक़े पर विक्की कौशल अपने दो अन्य साथियों के साथ पृष्ठभूमि से निकलकर स्टेज की तरफ़ बढ़ते हुए दिखायी देते हैं, जो पहले एक पोस्टर होने का आभास दे रहा था. यहां यामी कहती हैं, "जैसे इन सैनिकों ने अपनी पोज़िशन ले ली और आप लोगों को पता भी नहीं चला."

ये वीडियो का सबसे रोचक हिस्सा है, जो आप के अंदर इस फ़िल्म को फ़ौरन देख लेने की उत्सुकता पैदा करता है. जब से ये नया टीज़र रिलीज़ हुआ है, तब से ये ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. तमाम लोग इस बात पर काफ़ी हैरानगी जता रहे हैं कि उन्होंने इस बात को महसूस तक नहीं किया कि किस तरह से सैनिक वीडियो में खड़े हैं और अपनी पोज़िशन को शिफ़्ट कर रहे हैं.

अधिक मनोरंजन की खबरें