'कॉफी विद करन' में नजर आएंगे सिद्धार्थ-आदित्य रॉय, 'सिलसिला' में होगा ये नया बदलाव
File Photo


छोटे पर्दे पर इन दिनों रियलिटी शो की धूम मची हुई है. दर्शकों को भी डेली सोप से ज्यादा रियलिटी शोज पसंद आ रहे हैं. इन दिनों टीवी की लोकप्रियता को देखते हुए बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स भी इन रियलिटी शोज में जज के तौर पर या होस्ट के रूप में नजर आ रहे हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि आने वाले दिनों में छोटे पर्दे के सास बहु ड्रामा और इन रियलिटी शोज में क्या कुछ होने वाला है. कपिल शर्मा के शो पर भारतीय टेनिस प्‍लेयर सानिया मिर्जा गेस्‍ट के तौर पर नजर आने वाली हैं. वैसे तो कपिल अपने शो पर आए हुए मेहमानों का मजाक बनाते रहते हैं लेकिन इस बार सानिया ने कपिल का काफी मजाक उड़ाया.

काफी लंबे इंतजार के बाद ए आर रहमान सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉइस’ में सुपर जज के रूप में नजर आने वाले हैं. बता दें कि ये सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉइस’ 3 फरवरी से स्टार प्लस पर प्रसारित होने जा रहा है. फरवरी से इस शो की शूटिंग भी शुरू होने जा रही है. रहमान के अलावा इस शो में अदनान सामी, अरमान मलिक, हर्षदीप कौर और कनिका कपूर जैसे सिंगर भी नजर आने वाले हैं. इस शो का एक प्रोमो भी जारी कर दिया गया है जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी शो को होस्ट करते हुए नजर आ रही हैं.

Super Dancer 3 में हमेशा की तरह आने वाले एपिसोड में भी डांस के जादूगर अपना कमला दिखाने वाले हैं. आने वाले एपिसोड में फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की टीम इस मंच पर नजर आएगी. इस एपिसोड का एक प्रोमो भी जारी किया गया है. जिसमें दिखाया गया है कि एक कंटेस्टेंट का डांस देख कर जूही कहती हैं कि वो खामोश हो गईं कमाल के डांस मूव्स को देख कर.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बना शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' दर्शकों के बीच अपने पहले एपिसोड से ही चर्चा में बना हुआ हैं. आजकल शो में 6 साल का लीप दिखाया जा रहा है. अब इस शो को लेकर खबर आ रही है कि जल्द ही ये शो बंद होने वाला है. लेकिन इस शो से जुड़ी एक और खबर आ रही है कि इस शो के निर्माता शो का एक नया सीजन लाने जा रहे हैं. दूसरे सीजन में भी जनरेशन लीप देखने को मिलने वाला है. यानी आने वाला सीजन मौली और नंदिनी की बेटियों मिष्ठी और परी पर आधारित होगा.

करन जौहर का टॉक शो 'काफी विद करन 6' टीवी पर लोकप्रियता के साथ ही विवादों में भी रहा है. इस टॉक शो के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान करन दोनों से रैपिड राउंड में कई सवाल पूछते हैं. इन्ही सवालों का जवाब देते हुए सिद्धार्थ कहते हैं कि वो करीना कपूर को अपनी बीवी बनाना चाहते हैं. प्रोमो देख कर लग रहा है कि आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है.

अधिक मनोरंजन की खबरें