सलमान के लिए आइटम नंबर करने को तैयार करीना कपूर
file photo


बालीवुड अभिनेत्री करीना कपूर वैसे तो फ़िल्मों के मामले में काफ़ी सोच समझ कर ही फ़ैसला लेती हैं, लेकिन अगर बात सलमान खान और खान परिवार के साथ दोस्ती निभाने की हो तो बालीवुड की बेबो पीछे नहीं रहतीं.

जी हां खबर है कि अरबाज़ खान जल्द ही अपने होम प्रोडक्शन की हिट सीरीज़ दबंग पार्ट-3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. सलमान खान स्टारर दबंग सीरीज़ में मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर दोनों आइटम नंबर का जादू बिखेर चुकी हैं. लेकिन अब खबर है कि दबंग-3 में भी बालीवुड की बेबो करीना आइटम नंबर करने वाली हैं. गाने में करीना अपने स्टाइलिश अवतार और क़ातिलाना अदाओं के साथ दर्शकों को घायल करती दिखेंगी. इस बात का ख़ुलासा ख़ुद अरबाज़ खान ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान किया है.

अरबाज़ खान ने दबंग-3 की जानकारी साझा करते हुए बताया कि उनकी फ़िल्म मार्च के आखिर या फिर अप्रैल के पहले हफ़्ते में फ़्लोर पर जाएगी. फ़िल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के साथ-साथ कन्नड़ फ़िल्मों के मशहूर अभिनेता सुदीप भी नज़र आएंगे.

अरबाज ने बातचीत बढ़ाते हुए कहा कि पिछली दोनो फ़िल्मों की तरह ही दबंग-3 में भी आइटम नम्बर होगा. हाल ही में उनकी और करीना कपूर की मीटिंग हुई और करीना कपूर ने आइटम नंबर के लिए हामी भी भर दी है.

आपको बता दें कि दबंग में मलाइका अरोड़ा का आइटम नंबर 'मुन्नी बदनाम हुई' काफ़ी मशहूर हुआ. इसके बाद दबंग-2 में करीना कपूर का फ़ेविकोल अंदाज भी दर्शकों को ख़ूब रास आया. अब देखने वाली बात होगी कि बेबो का नया अंदाज दर्शकों को कितना पसंद आता है. साथ ही हिट लिस्ट में शुमार होता है या नहीं. दबंग-3 का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे और ये फिल्म 2020 की ईद पर रिलीज होगी.

अधिक मनोरंजन की खबरें