अलौकिक शक्तियों के साथ डर का अहसास कराने जल्द ही स्टार प्लस पर आ रहा है नया शो 'दिव्य दृष्टि'
actress sana sayyed


लखनऊ, मनोरंजन की दुनिया का सबसे बड़ा प्लेटफ़र्म स्टार प्लस एक बार फिर आपको अपने नए टीवी शो दिव्य दृष्टि से डर और अलौकिक शक्तियों के संगम में डुबाने को तैयार है। ये कहानी है दो बहनो दिव्य और दृष्टि की। जिनके पास अलौकिक शक्तियां जिससे ये न केवल भविष्य देख सकती है बल्कि उसे बदल भी शक्ति है। 

इस शो के प्रमोशन के सिलिसिले में राजधानी आयी दृष्टि (सना ) ने अपने इस शो के विषय में मीडिया से खुलकर बात की।  सना ने कहा कि ये शो अंधविश्वास पर आधारित नहीं बल्कि ये शो एक महिला के विल पावर को दर्शाता है कि उसने जो ठानी है वो करके वो दिखायेगी।

शो के प्लाट के विषय में बताते हुए सना ने कहा कि ये शो सीधा-सीधा दो बहनो और एक पिशाचिन पर आधारित है।  उन्होंने कहा कि शो में दी बहने है दिव्य और दृष्टि।  दोनों ही भगवान् शिवशंकर की बड़ी भक्त है जिसके चलते दोनों बहनो के पास बचपन से ही दिव्य शक्तियां है।  दृष्टि के पास जहां आने वाले कल को देखने की शक्ति है वही दिव्य के पास उसे बदलने की।  पर यहाँ एक ट्विस्ट है वो ये कि दोनों बहने बचपन में ही एक हादसे में एक दूसरे से बिछड़ जाती है और इन दोनों बहनो की दिव्य शक्तियां तभी प्रभावी होंगी जब पूर्णिमा की रात को दो बहने एक साथ हो दूसरी तरफ इस शो में एक पिशचिनी भी है जो हाथ में कटार लिए हुए है और दोनों बहनो के पीछे पड़ी है। 

अब दोनों बहने मिल पाती है, मिलत्ती है तो कब, क्या पिशाचिनी का अंत होता है। ये इस शो वो हिस्से है  जिन्हे आप टीवी पर देखकर ही जाएं पायेंगे। इसलिए इन रहस्यों को समझने के लिए जल्दी आप और हम मिलेंगे इस टीवी शो की टाइमिंग के साथ सिर्फ और सिर्फ स्टार प्लस पर।  

अधिक मनोरंजन की खबरें