स्टार भारत के धारावाहिक प्यार के पापड़ के कलाकार अक्षय और अखिलेंद्र लखनऊ में
नए धारावाहिक में ओमकार का किरदार निभाने वाले अक्षय मिश्रा इस शो से पहली बार टेलीविज़न इंडस्ट्री से मुखातिब होने जा रहे हैं।


Lucknow : गोमती नगर के होटल में स्टार भारत के नए रियल्टी शो 'प्यार के पापड़'  के स्टार मौजूद  थे।  सेना के जवानों द्वारा पाकिस्तान को दिया गया मुहंतोड़ जवाब काबिले तारिफ है। हम सभी कलाकारों को अपने देश के वीर सपूतों पर गर्व है। यह बातें शुक्रवार को गोमतीनगर स्थित होटल में स्टार भारत के नए शो प्यार के पापड़ की स्टार कास्ट ने प्रेसवार्ता के दौरान कहीं। नए धारावाहिक में ओमकार का किरदार निभाने वाले अक्षय मिश्रा इस शो से पहली बार टेलीविज़न इंडस्ट्री से मुखातिब होने जा रहे हैं। 



उन्होंने बताया कि अपने पहले शो के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। शो में पहली नज़र में हुए प्यार को पाने के लिए मुझे कैसे-कैसे पापड़ बेलने पड़ते हैं इसको देख दर्शकों को बेशके मज़ा आने वाला है। अपने इस शो के बारे में बताते हुए उन्होंने बताया कि इस शो में लोगों को हसने और गुदगुदाने के कई मौके मिलेंगे। ससुर और दामाद की दमदार कैमेस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। .



अखिलेंद्र मिश्रा शो में बेटी के पिता त्रिलोकीनाथ का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वेबसीरिज़ के दौर में इस पर सेंसर बोर्ड को कैंची चलाने की जरूरत है। कहा कि मैंने जो किरदार अभी तक निभाएं हैं वो सब मेरे दिल के बेहद करीब हैं। आज टीवी धारावाहिक की दुनियां में कंटेंट कहीं खो सा गया गया है जो टीवी दौर के शून्यता की ओर बढ़ने का इशारा कर रहा है ।

पहले शो के लिए भी बेले थे पापड़
छत्तीसगढ़ के रहने वाले अक्षय मिश्रा ने बताया कि मैंने सीए कोर्स किया है। बचपन से संगीत में मन लगने के कारण मैंने क्लासिकल सिंगिग की बारिकियों को सीखा। इसके साथ ही मैं बास्केटबॉल प्लेयर रहा हूं लेकिन लाइफ में कुछ अधूरापन लगता था जिसके बाद मैंने रंगमंच में अपना हाथ आज़माया जैसे-जैसे नाटक किए तो एक्टिंग में मेरी दिलचस्पी जागने लगी जिसके बाद मैंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए पापड़ बेलने शुरू किए । 165 ऑडीशन देने के बाद मुझे पहले विज्ञापन में छोटा सा रोल मिला जिसके बाद मैंने टीवी इंडस्ट्री में अपने हाथ आजमाए।.

अधिक मनोरंजन की खबरें