टैग:#uri, #crore
उरी 250 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब, सिंबा को भी पीछे छोड़ा
उरी 250 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब, सिंबा को भी पीछे छोड़ा


मुंबई। विक्की कौशल की फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' 250 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के करीब पहुंच गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 11 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने सोमवार को 240 करोड़ रुपये की कमाई कर ली और अब उसने सिंबा को भी पीछे छोड़ दिया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "उरी ने भारत में अब तक 240.38 करोड़ रुपये की कमाई की है और उसकी नजरें 250 करोड़ रुपये पर लगी हुई है।"

एक अन्य ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने कहा, " 'उरी' अब 'दंगल', 'पीके', 'संजू' और बाहुबली-2 के क्लब में शामिल हो गई है। भारत में 'टाइगर जिंदा है', 'बजरंगी भाईजान' और 'पद्मावत' को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में गिना जाता है।"

उन्होंने आईएएनएस से कहा, "बाहुबली को गिना जाए तो उरी, भारत में दसवीं सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म है। अन्यथा, यह नौवें स्थान पर है। इस फिल्म ने अब तक 240 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे यह दूसरा स्थान है।"

आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म 2016 में उरी हमले के जवाब में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में उनके अलावा यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना भी हैं।

अधिक मनोरंजन की खबरें