रीयालिटी शो और फिल्में, दोनों चुनौतीपूर्ण - कंवलप्रीत सिंह
कंवलप्रीत सिंह सोमवार को अपनी आगामी वेब-सीरीज़ 4 मोर शॉट्स प्लीज के लिए मीडिया से बातचीत कर रहे थे


अभिनेता कंवलप्रीत सिंह, जो जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम की नई वेब-सीरीज, 4 मोर शॉट्स प्लीज, में नजर आने वाले हैं, बताते हैं की  रीयालिटी शो और फिल्म्स, दोनों समान रूप से चुनौतीपूर्ण हैं।

कंवलप्रीत सिंह सोमवार को अपनी आगामी वेब-सीरीज़ 4 मोर शॉट्स प्लीज के लिए मीडिया से बातचीत कर रहे थे, जिसमें कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, सयानी गुप्ता और मानवी गगरू भी नजर आएगी.

अलग फॉर्मेटस में काम करने के बारे में बात करते हुए, अभिनेता कंवलप्रीत ने कहा, "दोनों समान रूप से चुनौतीपूर्ण हैं, लेकिन मुझे लगता है कि  रीयालिटी शो अधिक चुनौतीपूर्ण हैं क्योंकि आपको बहुत सहज और वास्तविक होना पड़ता हैं! आपके पास सुपर कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर होना चाहिए क्योंकि कोई कैमरा कट नहीं होता है, इसलिए आपने जो भी कहा है वह रिकॉर्ड हो जाता हैं! फिल्में समान रूप से चुनौतीपूर्ण हैं लेकिन आपको तैयारी करने, सीखने के लिए समय मिलता है और फिल्म से बेहतर कोई चीज नहीं है। हर अभिनेता का सपना होता है कि वह फिल्म अभिनेता बने”

पंजाब से ताल्लुक रखने वाले एक्टर कंवलप्रीत काफी लंबे समय से उद्योग में काम कर रहे हैं। उन्होंने विज्ञापन, फिल्मे, रियलिटी शो, वेब-श्रृंखला और लघु फिल्मों में काम किया है।

एम.बी.ए करने के बाद अभिनय में कदम रखने के बारे में बात करते हुए अभिनेता कंवलप्रीत ने कहा, “मैंने कभी अपने सपनों में नहीं सोचा था कि मैं एक अभिनेता बन सकता हूं या बनूँगा! मैं टेलीविज़न बहुत देखता था और एक सिनेमा-प्रेमी था और मुझे लगता था की यह सब बहुत ही आसान लगता है यहाँ तक कि मैं भी यह कर सकता हूँ! फिर मेरे एमबीए के दौरान मुझे सुचिंदर शिंदा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम करने का मौका मिला, और फिर मुझे चैनल-V पर एक रियलिटी शो (प्यार। नेट सीजन 2) मिल गया, जिसके लिए मुझे 8 पुरस्कार मिले, और मैंने फिर कभी पीछे मुड कर नहीं देखा”

"मुझे सच में लोगों से बहुत सारा प्यार, प्रशंसा, प्रतिक्रिया और सराहना मिली, और फिर मैंने अभिनेता बनने के बारे में सोचा"
नकारात्मक सुर्खियों के बावजूद, कंवलप्रीत को क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू बहुत आकर्षक लगते हैं, और वह बताते की वह उनकी बायोपिक में काम करना पसंद करेगे.

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए कंवलप्रीत ने कहा, “नवजोत सिंह सिद्धू की बायोपिक करना पसंद करूँगा, और कम से कम एक सुपरहीरो करैक्टर करना चाहूँगा! फिलहाल मैं नए एंटरटेनिंग कंटेंट पर काम कर रहा हूँ, जिसे लोग काफी पसंद करने वाले हैं”

अधिक मनोरंजन की खबरें