टोटल धमाल, मेरी पहली फिल्म, मेरा पहला १०० करोड़ अनुभव -  निहारिका रायजादा
निहारिका रायजादा


अभिनेत्री निहारिका रायजादा ने अपनी पहली बड़ी रिलीज़ "टोटल धमाल" के साथ एक शानदार शुरुआत की जो कि 150 करोड़ क्लब में प्रवेश हो गयी है। इसके लिए वह भाग्यशाली  महसूस कर रही हैं कि यह तो सिर्फ एक शुरुआत है।

टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की. फिल्म में  अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और कई अन्य बड़े सितारे भी मौजूद है। फिल्म ने न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर भी पैसा कमाया।

वैश्विक स्तर पर अपनी पहचान बनाते हुए, फिल्म 150 करोड़ की कमाई कर चुकी है। क्लब में प्रवेश करने के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा, “मैं खुद को धन्य महसूस कर रही हूं और यह मेरे लिए एक शुरुआत है। मैंने अपनी पहली बड़ी रिलीज़ के साथ प्रतिष्ठित 150 करोड़ क्लब में प्रवेश किया है। मैं इससे और बेहतर शुरुआत की आशा नही कर सकती।"

फिल्म में एक छोटी भूमिका होने के बावजूद, निहारिका कहती है कि यह एक सचेत पसंद थी, उन्होंने अपनी उपस्थिति को बड़ी ही ईमानदारी के साथ निभाया है। उन्होंने कहा, “छोटी भूमिका का चयन मेरे लिए एक सचेत निर्णय था। मैं कम अभिनय में एक बड़ा प्रभाव बनाना चाहती थी, जो मेरी प्रतिभा को साबित करेगा और इस अभिनय ने मेरे भीतर के अभिनेता को चुनौती दी और इसमे मेरी मेहनत दिखाई दी। लोगों ने मेरी भूमिका को पसंद किया और मुझे इसके लिए कॉल, संदेश और प्रशंसा मिल रही है।”

निहारिका से जब पूछा गया कि एक सफल फिल्म का हिस्सा बनने के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है, तो उन्होंने कहा, '' टोटल धमाल 'की सफलता के बाद, मुझे कुछ दिलचस्प और रोमांचक फिल्म ऑफर आ रहे हैं और मुझे लगता है कि एक कलाकार के लिए यह सबसे बड़ी उपलब्धि है। वास्तव में गर्व है जब मैं लोगों को बताती हूं कि मेरी फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड के अनुसार 150 करोड़ से अधिक कमाए हैं और यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।"

निहारिका ने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से अभिनय का प्रशिक्षण लिया है। वह पश्चिमी शास्त्रीय संगीत और बैले में प्रशिक्षित है। उन्हें मिस इंडिया यूके 2010 का ताज पहनाया गया था और वह मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2010 की फर्स्ट रनर-अप भी रहीं है। उन्हें 2013 की टाइम्स 50 मोस्ट डिसाइरेबल वुमन की सूची में स्थान दिया गया था।


अधिक मनोरंजन की खबरें