रिद्धिमा तिवारी अपने डायलॉग में खुद करती हैं सुधार
रिद्धिमा तिवारी अपने डायलॉग में खुद करती हैं सुधार


स्टारप्लस की नई पेशकश ष्दिव्यर दृष्टिष् अपने शानदार कंटेंट और बेहतरीन कलाकारों के साथ दर्शकों को पहले से ही रोमांचित कर रहा है। इस शो में ओजस्विनी शेरगिल की भूमिका निभा रहींए रिद्धिमा तिवारी अपने डायलॉग में अपनी तरफ से राय देकर उन्हें  और भी बेहतर बना रही हैं। 

रिद्धिमा ने कहाए ष्ष्दिव्यउ दृष्टिष् की कहानी मुझे बेहद दिलचस्पर लगीए इसलिये मैं हमेशा से ही इस शो का हिस्साम बनना चाहती थी। जब मुझसे इस शो के लिये संपर्क किया गया थाए मैं बहुत खुश हो गयी थी। इस शो के प्रोड्यूर्स ने स्क्रिप्टस में काफी अच्छाक काम किया है। ओजस्विनी का किरदार ऐसा है कि मुझे यह करना पसंद हैए क्यों्कि मुझे ऐसा लगता है कि मुझसे वह काफी मिलती.जुलती है। मुझे ओजस्विनी के वन लाइनर काफी पसंद हैं और मैं हमेशा ही इसमें अपनी समझ से कुछ ना कुछ शामिल करती हूं। इसे मैं ज्यालदा से ज्यािदा केंद्रीय और व्यैक्तिगत बनाने की कोशिश करती हूं।

रिद्धिमा तिवारी को इस शो में अपने अनूठे तरह के सुधार से उसे और भी मसालेदार बनाते हुए देखना ज्याादा दिलचस्पा होगा। दर्शकों को और भी मजेदार चीजें देखने को मिलेंगी क्यों कि इसकी कहानी डार्क और मजेदार ह्यूमर के नपे.तुले स्व रूप में प्रवेश करने वाली है। 

बने रहिये  ष्दिव्य् दृष्टिष् के साथए शनिवार.रविवार  शाम 7 बजे केवल स्टार प्लस पर।

अधिक मनोरंजन की खबरें