टैग: #सुप्रिया गौतम,#रियल-सिनेमा,#पसंद,
 आज लोगों को रियल-सिनेमा पसंदः सुप्रिया गौतम
सुप्रिया गौतम


लखनऊ। वो जमाना अब चला गया, जब प्यार का खिलवाड़ खेल कर लड़की को रोता छोड़ लड़के निकल लेते थे। अब लडकियां भी सबक सिखाना जान गयी हैं। फिल्म कम ऑन यार में कुछ ऐसा ही किरदार निभा रही हैं, कानपुर की मिस ब्यूटी रह चुकी सुप्रिया गौतम खुले विचारों से ओतप्रोत और मिलनसार है। उन्हें दिखाव बिलकुल पसंद नही है। 
बड़े पर्दे पर अपनी नई पारी शुरू कर रही सुप्रिया गौतम इससे पहले मास कॉम की छात्रा थीं। इमेज आर्ट क्रिएशन्स प्रोडक्शन में अपने इंटर्नशिप के दौरान ही अभिनय की हसरत को परवान चढ़ता देख रही सुप्रिया को अब इसी में अपना एक मुकाम बनाना है। फिल्म के शूट के दौरान सुप्रिया अपने अन्य कलाकार साथियों को भी सहयोग करती हैं। एक गाने के शूट पर हमारे संवाददाता से हुए मुलाकात में सुप्रिया ने ये जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि फिल्म में उनका दमदार रोल है। पहले फिल्म में ही उनको नशाखोरी से लेकर हॉट शॉट दृश्यों का जो भरपूर मौका मिला उसको लेकर भी वो काफी रोमांचित हैं। अंग प्रदर्शन के बारे में पूछने पर उन्होंने बेबाकी से बोला कि आज के समय में लोग रियल-सिनेमा पसंद करते हैं, ऐसे में मुझे कहानी के अनुरूप चलना होता है और बतौर कलाकार मैं इसमें कोई कमी नहीं छोड़ती। सुप्रिया ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर राजेश्वर पान्डेय, काफी सुलझे हुए तरीके से शूट करते हैं तो उनके साथ काम करने में बहुत ही आसानी होती है। इस फिल्म में उनको फिल्म की बारीकियों का एक अच्छा खासा अनुभव मिल रहा है, जो सुप्रिया को आने वाले समय में मददगार साबित होगा। फिलहाल अभी उनका पूरा ध्यान कम ऑन यार पर है।


अधिक मनोरंजन की खबरें