कंगना के खिलाफ आदित्य पंचोली की पुलिस रिपोर्ट
रंगोली का कहना है कि रिजवान के साथ आदित्य पंचोली के रिश्ते पहले से ही बहुत अच्छे हैं और रंगोली के अनुसार, जेल जाने के डर से आदित्य पंचोली ये ड्रामा कर रहे हैं।


मुंबई। कंगना और आदित्य पंचोली के बीच लंबे समय से चले आ रहे विवाद का अंत होता नजर नहीं आ रहा है। गुरुवार को आदित्य पंचोली ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके मुताबिक, पंचोली ने आशंका जताई है कि उनको दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाया जा सकता है। आदित्य पंचोली ने इस शिकायत में कंगना, उनकी बहन रंगोली और उनके वकील c को नामजद किया है। 

आदित्य पंचोली का कहना है कि उन पर कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ उनकी ओर से दायर मानहानि का केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। पंचोली का कहना है कि कंगना के इशारे पर उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने उनसे कंगना के खिलाफ मानहानि का केस वापस लेने के लिए कहते हुए धमकी दी थी कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया, तो उनको दुष्कर्म के किसी केस में फंसाया जा सकता है। आदित्य पंचोली ने अपने पक्ष में रिजवान के साथ अपनी बातचीत का आडियो भी पुलिस के पास जमा कराया है। आदित्य पंचोली ने कंगना, उनकी बहन रंगोली और वकील रिजवान के खिलाफ पुलिस से कड़ा एक्शन लेने की मांग की है। उधर, कंगना की बहन रंगोली आदित्य पंचोली के आरोपों को खारिज कर चुकी हैं। 

रंगोली का कहना है कि रिजवान के साथ आदित्य पंचोली के रिश्ते पहले से ही बहुत अच्छे हैं और रंगोली के अनुसार, जेल जाने के डर से आदित्य पंचोली ये ड्रामा कर रहे हैं। ये मामला दस साल पुराना बताया जाता है, जब कंगना अपने कैरिअर के शुरुआती दौर में संघर्ष कर रही थीं और आदित्य पंचोली उस वक्त बड़े स्टार थे। कंगना ने आरोप लगाया है कि आदित्य पंचोली ने उनको फिल्मों में काम दिलाने की एवज में उनके साथ यौन शोषण किया और उनके साथ हिंसात्मक रवैया भी अपनाया। कहा जाता है कि उस दौर में कंगना काफी समय तक आदित्य पंचोली के साथ रिलेशनशिप में रहीं। आदित्य पंचोली के बाद कंगना का नाम शेखर सुमन के बेटे अध्यायन और फिर ऋतिक रोशन के साथ जुड़ा था। (हि स)

अधिक मनोरंजन की खबरें