अक्षय कुमार की फिल्म में निर्देशक की वापसी
अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बांब के निर्देशक का विवाद सुलझ गया है।


मुंबई (हि स)। अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बांब के निर्देशक का विवाद सुलझ गया है। कुछ दिनों पहले मतभेदों के चलते इस फिल्म के निर्देशन से खुद को अलग करने वाले साउथ के निर्देशक राघव लारेंस ने शनिवार की शाम को एक बार फिर इस फिल्म से जुड़ने का अधिकारिक रुप से ऐलान किया। सोशल मीडिया पर अपनी एक नई पोस्ट में राघव लारेंस ने इस फिल्म में वापसी की घोषणा करते हुए लिखा कि वे इस प्रोजेक्ट से फिर जुड़कर खुशी महसूस कर रहे हैं। ये फिल्म सुपर हिट रही तमिल फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है। तमिल फिल्म का निर्देशन राघव लारेंस ने किया था। 

अक्षय कुमार ने जब इसका हिंदी रीमेक करने की घोषणा की थी, तो राघव लारेंस को इसका निर्देशक बनाया गया था। जब इस फिल्म का पहला पोस्टर लांच हुआ था, तो राघव लारेंस ने ये कहते हुए फिल्म से अलग होने की घोषणा कर दी थी कि ये पोस्टर डिजाइन करने से पहले उनसे कोई बातचीत नहीं हुई। सोशल मीडिया पर फिल्म छोड़ने की घोषणा करते हुए राघव लारेंस ने इस रवैये को अपना अपमान बताया था। लारेंस के अलग होने के बाद अक्षय कुमार ने उनकी जगह फरहाद समझी को निर्देशन की कमान सौंपी थी, जो उनकी फिल्म हाउसफुल 4 का निर्देशन कर रहे हैं। पिछले सप्ताह लारेंस ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि लक्ष्मी बांब की टीम बातचीत के लिए चेन्नई आ रही है, इसके बाद उनकी वापसी की बात साफ होगी। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार और उनकी टीम को इसलिए राघव लारेंस को ही निर्देशक लेना पड़ा, क्योंकि रीमेक अधिकारों को लेकर हुए समझौते में ये शर्त थी कि लारेंस ही निर्देशक रहेंगे। 

समझौता तोड़ने की एवज में अक्षय कुमार की टीम को भारी मुआवजा देना पड़ता और ये भी संभव था कि रीमेक के अधिकार देने का फैसला रद्द हो जाता। इस फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में हो चुका है। अगला शेड्यूल हैदराबाद में होना है। अगले साल जून में इस फिल्म को रिलीज करने की घोषणा की गई है। कियारा आडवाणी पहली बार इस फिल्म में अक्षय कुमार की हीरोइन बनेंगी। अक्षय कुमार अपने कैरिअर में पहली बार एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं। 

अधिक मनोरंजन की खबरें