टैग:lucknow#model3chetnapathak#
चेतना पाठक करना चाहती है समाज सेवा...
चेतना पाठक करना चाहती है समाज सेवा...


लखनऊ: मंजिल उन्ही को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है पंखों से कुछ नहीं होता हौसलों में उड़ान होती है" जी हाँ हम बात कर रहे है नवाबों के शहर लखनऊ की  मॉडल और समाज सेवी चेतना पाठक की जिनके ऊपर ये लाइन्स बिल्कुल सही  बैठती है. आज हम आपको लखनऊ की  एक ऐसी  शख्सियत  से रूबरू करने जा रहे है जो खुद एक माँ  होने के साथ एक अच्छी पत्नी भी है. 

आपको बता दे चेतना पाठक का  मॉडलिंग की दुनिया में न ही  कोई गाड़फादर है और  न ही फ़िल्मी जगत में, चेतना  ने अपने मॉडलिंग carrer की शुरुआत लगभग एक साल पहले की थी. चेतना ने इस एक साल की journey के दौरान बहुत सारे उतार चढ़ाव देखे है. फिर भी उन्होंने कभी हार नहीं मानी.


इस जर्नी के दौरान चेतना  ने कई खिताब अपने नाम कर लिए. चेतना ने 2019 में Mrs. U.P. Inspirational Queenand Mrs. Capital of U.P. Confident 2019 रही. इसके बाद चेतना  को मल्लिकाए हुस्न अवार्ड से भी सम्मानित किया गया. . आपको बता दे चेतना  को खाने और घूमने के साथ मूवी देखने का भी बहुत शौक है. चेतना  हमारे देश और समाज की महिलाओं के लिए एक उदाहरण बन कर उभरी है. चेतना आगे चल कर बहुत बड़े स्तर पर समाज सेवा करना चाहती है.

PROFILE OF CHETNA PATHAK: 
Mrs. Chetana Pathak. 
By Profession, Cosmetologist, Model & Social Activist. 
Winner of Mrs. U.P. Inspirational Queen 2019 and Mrs. Capital of U.P. Confident 2019. 
Awarded by Baidehi Welfare Foundation as Mallika-E-Hussn. Also got Jazba Award by Mother’s Lap Welfare Foundation. Finalist of Super Mom vs Super Kids. 
Hon’ble member of Hanuman Sena, Indira Nagar. 
Doing social work in collaboration with several NGOs.Trishakti award by IFC.

अधिक मनोरंजन की खबरें