पीेएम बनना चाहती हैं प्रियंका
अमेरिका के एक टीवी शो के दौरान हालीवुड में बालीवुड की देसी गर्ल का खिताब पाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इन महत्वाकाक्षांओं का जिक्र किया।


मुंबई (हि स)। खुद को हमेशा राजनीति से दूर रखने की बात कहने वाली प्रियंका चोपड़ा की हसरत है कि वे एक दिन भारत की प्रधानमंत्री बनें, जबकि उनके पति निक जोनस एक दिन अमेरिकन राष्ट्पति की गद्दी संभालें। अमेरिका के एक टीवी शो के दौरान हालीवुड में बालीवुड की देसी गर्ल का खिताब पाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इन महत्वाकाक्षांओं का जिक्र किया। 



अपने पति निक जोनस के लिए प्रियंका चोपड़ा ने ये भी साफ किया कि राजनीति में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन बकौल प्रियंका, उनकी पत्नी के तौर पर मैं ये महसूस करती हूं कि मेरे पति एक दिन देश की सर्वोच्च पदवी के लिए चुनाव लड़ें और जीतकर व्हाइट हाउस पहुंचे। इधर, भारत में प्रियंका चोपड़ा ने कभी किसी राजनैतिक गतिविधि में हिस्सा नहीं लिया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनके रिश्ते काफी करीबी माने जाते हैं। 



पिछले साल प्रधानमंत्री उनकी शादी के स्वागत समारोह में भी हिस्सा लेने पंहुचे थे। हाल ही में जब आम चुनावों में भारी जीत के बाद मोदी सरकार की दूसरी बार शपथ विधि हो रही थी, तो प्रियंका चोपड़ा को प्रधानमंत्री कार्यालय से समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन देश में न होने की वजह से प्रियंका इस समारोह में शामिल नहीं हुई थीं। प्रियंका चोपड़ा के पास इस वक्त दो हालीवुड की फिल्मों के प्रस्ताव हैं। 



बालीवुड में वे फरहान अख्तर और जरीना वसीम के साथ शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में काम कर रही हैं। इन दिनों उनकी चर्चा सलमान खान की इस बुद्धवार को रिलीज होने जा रही फिल्म भारत को लेकर भी हो रही है, जिसमें से प्रियंका ने खुद को अलग कर लिया था और सलमान ने उनकी जगह कैट्रीना कैफ को कास्ट किया था। सलमान खान ने भारत के प्रमोशन के दौरान भी प्रियंका द्वारा फिल्म छोड़ने के तरीके की आलोचना की। 



अधिक मनोरंजन की खबरें