टैग:kabeersingh#,movie#,bollywood#shahidkapoor#,kiaraandwaani
120 करोड़  तक पंहुचा कबीर सिंह का कारोबार
पहले सप्ताह के 6ठें दिन, बुद्धवार को शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बाक्स आफिस पर कारोबार 120 करोड़ के पार पंहुचा दिया


मुंबई: पहले सप्ताह के 6ठें दिन, बुद्धवार को शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बाक्स आफिस पर कारोबार 120 करोड़ के पार पंहुचा दिया। बुद्धवार को फिल्म की कमाई 15.91 करोड़ रही, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 120.81 करोड़ हो गई। अब फिल्म के पहले सप्ताह के सफर में सिर्फ एक दिन गुरुवार बचा है और इस दिन इंग्लैंड में चल रहे क्रिकेट के विश्वकप में भारत और वेस्टइंडीज का मैच है, जिसका असर कबीर सिंह के कलेक्शन पर होगा। 


गुरुवार को लेकर अनुमान है कि इस दिन आठ करोड़ तक का कारोबार हो सकता है। ऐसा हुआ, तो फिल्म का कारोबार 128 करोड़ के आसपास रहेगा। इस साल रिलीज हुई फिल्मों की कमाई में कबीर सिंह से आगे ऊरी, टोटल धमाल, गली ब्वाय, केसरी और भारत फिल्में हैं। फिल्मी कारोबार के जानकारों का अनुमान है कि दूसरे वीकंड में ये फिल्म टोटल धमाल, गली ब्वाय और केसरी के कुल कारोबारी आंकड़ों से आगे निकल जाएगी, और उरी और भारत के बाद तीसरे नंबर पर पंहुच सकती है। कबीर सिंह का निर्माण करने वाली टीम से संकेत मिले हैं कि अगले सप्ताह फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए पार्टी का आयोजन करने जा रही है।

अधिक मनोरंजन की खबरें