भोजपुरी एक्टर  निरहुआ जादूज के साथ मिलकर बनाएँगे मिनी थिएटर
सुपरस्टार निरहुआ कहते हैं कि वह यूपी में मनोरंजन और शिक्षा के परिवर्तन के लिए समर्पित हैं और यह एसोसिएशन इसमें उनकी मदद करेगा।


लखनऊ : भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) आज लखनऊ (Lucknow) में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आये थे जहाँ उन्होंने अर्थ इनवेस्टमेंट कंपनी (Arth Investment Company) जादूज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और मध्य भारत में साथ मिलकर 250 सिग्नेचर थिएटर बनाने का फैसला किया है.

यह उत्तर प्रदेश और मध्य भारत में सिनेमा के परिदृश्य को इन 'अगली पीढ़ी के मिनी-थियेटरों' के निर्माण से बदलने की उम्मीद है जो 4K होंगे और वर्चुअल रियलिटी भी होंगे।



इस थिएटर के माध्यम से युवाओं को आईआईटी (IIT) और आईआईएम (IIM) से गुणवत्ता और प्रमाणित शिक्षा प्रदान करके इस एसोसिएशन का सामाजिक प्रभाव पड़ेगा।

जादुज़ के प्रबंध निदेशक राहुल नेहरा कहते हैं, 'हमें निरहुआ जी के साथ जुड़ने पर बहुत गर्व है और इस संघ के साथ पूरे मध्य भारत में मनोरंजन और शिक्षा को आकार देने की उम्मीद है।

एफएफआई (FFI) के महासचिव सुप्रण सेन का कहना है कि इस तरह की और पहल से सिनेमा और मनोरंजन को रेखांकित समुदायों में बढ़ने में मदद मिलेगी और राजस्व और रोजगार पैदा करने में मदद मिलेगी।

सुपरस्टार निरहुआ कहते हैं कि वह यूपी में मनोरंजन और शिक्षा के परिवर्तन के लिए समर्पित हैं और यह एसोसिएशन इसमें उनकी मदद करेगा।

अधिक मनोरंजन की खबरें