टैग:KarungoRoshan#,dehradoon#,International
इंटरनेशनल खिताब जीत कर देश का नाम करूंगी रोशन
अमेरीका के लास वेगास में होने वाले इंटरनेशनल इवेंट


देहरादून: मिसेज इंडिया ग्लोब की विजेता डॉक्टर रचना ने कहा कि अमेरीका के लास वेगास में होने वाले इंटरनेशनल इवेंट में देश की तरफ से खिताब जीत भारत का नाम रोशन करना चाहती हैं। बुधवार को प्रेस क्लब में खिताब जीतने के बाद देहरादून पहंची डॉ रचना ने उत्तराखंड की शादीशुदा महिलाओं को संदेश देने के लिए पत्रकारों से बातचीत की। दिल्ली में उत्तराखण्ड की बेटी ने मिसेज इंडिया का खिताब जीतने के बाद काफी उत्साहित है। उनका कहना है कि सपने पूरा करने के लिए सार्थक प्रयास करना चाहिए। कहा कि उत्तराखण्ड में प्रतिभा की कमी नही है बस उन्हें आगे बढ़ने के लिए सकारात्क सोच अपनानी होगी। 

उन्होंने विश्व भर में तेजी से फैल रहे मानव तस्करी जैसे अपराधों पर भी चिंता जताते हुए कहा कि इस तरह के अपराधों का गरीब और मजबूर लोगों को सबसे ज्यादा सामना करना पड़ता है। इसके विरोध में लोगों को ज़रूर कदम उठाने चाहिए, ताकि किसी गरीब व असहाय का शोषण ना होने पाए। इसके लिए वह भी मुहिम चला कर लोगों से अपील करेंगी और समय-समय पर कार्यशाला और प्रेस के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का काम करेंगी। 

रचना सिंह ने बताया कि वह एक सैन्य परिवार की बेटी होने के साथ ही सैन्य परिवार की बहू भी हैं। शादी होने के बावजूद वो अपने सपने को पूरा करने का लगातार प्रयास करती रहीं और 29 जून को राजधानी दिल्ली में आयोजित मिसेज इंडिया ग्लोब का खिताब जीत कर उन्होंने उत्तराखंड का नाम रोशन किया। अब अमेरीका के लास वेगास में होने वाले इंटरनेशनल इवेंट में देश की तरफ से खिताब जीत भारत का नाम रौशन करना चाहती हैं। 

अधिक मनोरंजन की खबरें