टैग:lucknow#,manoranjan#,tejswaniverma
तेजस्विनी वर्मा बन गई लखनऊ की टॉप मॉडल
आज कल कवर सांग का चलन तेजी से आगे बढ़ रहा है


लखनऊ: आज कल कवर सांग का चलन तेजी से आगे बढ़ रहा है , हर कोई अपनी पसंद , अपनी क्षमता और अपने एनालिसिस के अनुसार कवर सांग बनता हुआ नज़र आ रहा है. ज़्यादातर लोग हिंदी , पंजाबी , भोजपुरी या अवधी गाने  चुन रहे है।  ऐसे में हॉलीवुड सांग का कवर वीडियो बनाना काफी चैलेंजिंग है। क्योंकि इसमें स्टैंडर्ड भी मेन्टेन रखना होता  है और देसी लोगो की पसंद का खास ख्याल रखना होता है।  

तेजस्विनी  को शुरू से ही कुछ अलग करने की धुन सवार थी और उन्होंने हमेशा अपने एक्सपेरिमेंट्स के सफल प्रयोग से लोगो को चौंकाया है , इस बार क्या नया होगा बताते हुए तेजस्विनी  कहती है ये सांग i got you जो कि अपने प्रेम और समर्पण को दर्शाने के लिए गाया गया है  ,कहते है न जब आप प्यार में होते है तो दुनिया अलग ही नज़र आने लगती है , इस सांग  में मीरा का प्रेम और राधा की दीवानगी दोनों देखने को मिलेगी .


इस सांग के मेकिंग में सिचुएशन के हिसाब से हर तरह के दृश्य फिल्माए गए है , इस सांग की तैयारी में लगभग ३ महीने लग गए , बंधन इंफ्रास्ट्रक्चर  का काफी सहयोग रहा शूट के दौरान , विपिन कुमार रावत जी ने भी काफी सपोर्ट किया इस सांग को शूट करने में. उत्कर्ष सिंह , वरुण  एंड आयुष मेहरोत्रा , आमरीन सिद्दीकी, दीपक , दानिश , शिवकुमार  ये वो लोग है जिनके बगैर इस वीडियो को इतना खूबसूरत नहीं बनाया जा सकता था | 


अधिक मनोरंजन की खबरें