टैग:Response#,lucknow#,Tariq Imtiaz
ऑडियंस का रिस्पांस महत्वपूर्ण है: तारिक इम्तियाज
अभिनेता तारिक इम्तियाज का कहना है कि ऑडियंस का रिस्पांस बहुत महत्वपूर्ण होता है


लखनऊ: अभिनेता तारिक इम्तियाज का कहना है कि ऑडियंस का रिस्पांस बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि यह हमारे काम को इंप्रूव करने और अधिक बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करता है। शादी के पतासे की कहानी मार्डन टाइम में सेट है। इस फिल्म में दिग्गज कलाकार, असरानी, शगुफ्ता अली, अर्जुन मन्हास और तारिक मुख्य भूमिका में है। 


फिल्म के बारे में बात करते हुए, तारिक ने कहा, “ऑडियंस के रिस्पांस से हमें बहुत पॉजिटिविटी मिलती है, और यह हमें काम करने के लिए प्रेरित करता रहता है। ऑडियंस का रिस्पांस, इंप्रूव करने, और अधिक बेहतर काम करने में महत्वपूर्ण होता है।” फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और इसे अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। अभिनेता तारिक इससे खुश हैं। 
तारिक ने कहा, “ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। इसलिए मैं बहुत खुश हूं। देखिए जब आप कुछ बनाते हैं, मेरा मतलब है कि मैंने इसे कन्शेप्सन के बाद से देखा है, इसलिए मैने जो काम किया है उसे जज करना मेरे लिए कठिन है। जब एक बार आपको दर्शकों से रिस्पांस मिल जाता है, तब आपको पता चलता है कि आपने अच्छा काम किया है या नहीं। अब तक दर्शकों का रिस्पांस बहुत अच्छा रहा है। फैंस, मीडिया, क्रिटिक्स और बाकी सभी ने ट्रेलर की तारीफ की है, इसलिए मुझे खुशी है।"


अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, तारिक ने कहा, “मैंने शादी के पतासे लिखा है, और इसमें एक्टिंग भी की है। मैं अगली फिल्म बाथ साल्ट्स और साइड ए साइड बी फिल्में करूंगा ”अपकमिंग ड्रामा को शाहिद काज़मी ने डायरेक्ट किया है। इसे शाहिद काज़मी और साजद खाकी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर साजद खाकी ने कहा कि “यह प्रोड्यूसर के तौर पर मेरी पहली फिल्म है। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मुझे इस प्रोजेक्ट से बहुत कुछ सीखने को मिला है।" 


"फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित है और हम मनोरंजन के साथ एक सामाजिक संदेश भी देना चाहते थे।  इसलिए यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। सभी कलाकार बहुत अच्छे है और फिल्म के डायरेक्टर भी ब्रिलियेंट हैं। मुझे दिग्गज अभिनेता असरानी और शगुफ्ता अली के साथ काम करने में बहुत मजा आया।" इस फिल्म में सनम ज़ेया, नेहा लाहोत्रा, रानी भान, हुसैन खान, मुश्ताक अली और मोना भान भी हैं। फिल्म 2019 में रिलीज की जाएगी।

अधिक मनोरंजन की खबरें