टैग:sattepesatta#,bollywood#,Deepika padukone#,katrina
सत्ते पे सत्ता की रीमेक में अब दीपिका नहीं, ऋतिक के साथ नजर आएंगी कैटरीना
ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ एक बार फिर से साथ कम करते दिखाई देंगे


Bollywood:ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ एक बार फिर से साथ कम करते दिखाई देंगे। अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनने जा रहा है। फराह खान और रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सत्ते पे सत्ता की रीमेक में दोनों स्टार अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फिलहाल फिल्म के बाकी कलाकारों की कास्टिंग होनी बाकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए पहले दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जाना था। 

कैटरीन कैफ ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया, उस फोटो पर ऋतिक रोशन ने लिखा, 'स्टनिंग। यह फोटो मेक्सिको की सड़कों की है। फोटो में वह पीच कलर की ड्रेस और मैचिंग हील्स पहनी नजर आ रही है। इससे पहले दोनों बॉलीवुड स्टार फिल्म ‘बैंग बैंग’ में एक साथ दिखाई दिए थे। इन दिनों ऋत‍िक रोशन फिल्म सुपर 30 की वजह से चर्चा में है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। 

उल्लेखनीय है कि वर्ष 1982 में फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' सात भाइयों की कहानी थी और अमिताभ बच्चन ने सबसे बड़े भाई के अलावा डबल रोल भी निभाया था। ऋत‍िक रोशन पहले भी फिल्म ‘अग्निपथ’ की रीमेक में अमिताभ बच्चन का विजय दीनानाथ चौहान का किरदार निभा चुके हैं।

अधिक मनोरंजन की खबरें