टैग:gaurikhan#,photoshoot#,Mannat#,stunning look
गौरी ने मन्नत में कराया फोटोशूट, स्टनिंग लुक में आईं नज़र
शाहरुख खान की तरह ही उनकी पत्नी गौरी खान आए दिन सुर्खियों में रहती हैं


शाहरुख खान की तरह ही उनकी पत्नी गौरी खान आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान अपनी और काम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों वह वोग मैग्जीन के लिए अपने घर 'मन्नत' में कराए गए फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। बॉलीवुड के किंग खान की पत्नी गौरी खान ने अपने घर को खुद डिजाइन किया है। गौरी ने अपने इंस्टाग्राम और  ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करके कहा कि मेरे लिए यह फोटोशूट काफी स्पेशल है। 




मैग्जीन के लिए कराए गए फोटोशूट में गौरी ब्लैक गाउन में दिख रही हैं। मैग्जीन के कवर पर लिखा है कि 'मन्नत अनसीन द हाउस डेट गौरी खान बिल्ट'। वहीं शाहरुख खान ने भी गौरी की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर लिखा कि 'एक ब्यूटीफुल होममेकर ने एक ब्यूटीफुल घर बनाया। बस।'


 मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने जैकलीन फर्नांडिस, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन समेत कई सेलिब्रिटी के घरों को डिजाइन किया है। सोशल मीडिया पर गौरी अक्सर खुद के इंटीरियर की हुई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जब शाहरुख ने ‘मन्नत’ लिया था तब उसकी कीमत लगभग 15-20 करोड़ थी, लेकिन आज उसकी कीमत लगभग 200 करोड़ चुकी है। शाहरुख हर खास मौके पर अपने घर से फैंस से रुबरु होते हैं, वही अक्सर पार्टियां अपने घर पर ही आयोजित करते हैं। इससे पहले मन्नत गुजरात के पारसी किकु गांधी का घर था। तब यह 'विला विएना’ नाम से जाना जाता था। किसी जमाने में ‘मन्नत’ शूटिंग लोकेशन के तौर पर इस्तेमाल किया जाता था। ‘मन्नत’ में सनी देओल की फिल्म ‘नरसिम्हा’ का क्लाइमैक्स शूट हुआ था। साथ ही गोविंदा स्टारर ‘शोला और शबनम’ की शूटिंग भी हुई थी।

अधिक मनोरंजन की खबरें