मेरे अभिनेत्री बनने को लेकर पिता को नहीं था यकीन : रवीना टंडन
गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी लोगों को काफी पसंद थी।


मुंबई :  अपने जमाने में युवा दिलों की धड़कन रही बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं । गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी लोगों को काफी पसंद थी। अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने खुद की पहचान बनाई। रवीना टंडन टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं, हालांकि इन दिनों वह बड़े परदे से दूर हैं। 

रवीना का कहना है कि उनके फिल्ममेकर पिता रवि टंडन को बिलकुल भी यकीन नहीं था कि वह कभी अभिनेत्री बन सकती हैं। रवीना ने एक अवार्ड कार्यक्रम के दौरान कहा कि मेरे पिता को विश्वास नहीं था कि मैं एक्टिंग में उतर सकती हूं, क्योंकि मैंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने से पहले अभिनय या नृत्य  की क्लास नहीं ली थी। स्कूल खत्म करने के बाद मैंने तुरंत कैमरे का सामना किया, इसलिए वह थोड़ा हैरान थे। 



रवीना ने 'पत्थर के फूल' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें वह सलमान खान के अपोजि़ट नज़र आई थीं। इसके बाद उन्होंने लाडला, मोहरा, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, जिद्दी, बड़े मियां छोटे मियां, दिलवाले और दूल्हे राजा जैसी सफल फिल्मों में काम किया था। फिल्म मोहरा का सुपरहिट सॉन्ग 'टिप-टिप बरसा पानी' और 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' आज भी लोगों की जुबान पर सुनने को मिल जाते हैं। रवीना ने अपने फिल्मी करियर में हर तरह की फिल्मों में भूमिका निभायी, चाहे वो एक्शन थ्रिलर हो रोमांस या कॉमेडी।  वह हर फिल्म में काफी बेहतर नजर आई। 

गौरतलब है कि रवीना टंडन आजकल डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन नौ में जज की भूमिका निभा रही हैं। इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं। चर्चा है कि रवीना जल्द ही एक वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। रवीना टंडन के पिता रवि टंडन ने सत्तर और अस्सी के दशक में कई उल्लेखनीय फिल्मों का निर्माण किया। इनमें 'मजबूर' 'खेल खेल में' 'वक्त की दीवार' और 'खुद्दार' शामिल हैं। उन्हें एंटरटेनमेंट ट्रेड अवार्ड्स के दौरान लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया। 

अधिक मनोरंजन की खबरें