वरुण और सारा के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में दिखेंगी शिखा तलसानिया
शिखा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से जुड़ने की जानकारी दी है


वरुण धवन और सारा अली खान ने फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के निर्माताओं ने अपने स्टारकास्ट में एक और अभिनेत्री को शामिल किया है। हास्य अभिनेता टीकू तलसानिया की बेटी अब वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' के रिमेक में नजर आएगी। शिखा 'वीरे दी वेडिंग', 'वेकअप सीड', 'दिल तो बच्चा है जी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शिखा तलसानिया का कहना है कि इस फिल्म का हिस्सा बनने से उत्साहित हूं। डेविड धवन की फिल्म का हिस्सा बनना हर स्टार की बकेट लिस्ट में होता है और मैं अलग नहीं हूं। मुझे अवसर मिला है और मैं भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं। इस फिल्म में दर्शक मुझे बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे। फिल्मों के प्रोडक्शन हाउस ने भी अपने स्टार कास्ट को जोड़ने की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया है। पूजा फिल्म्स ने ट्विटर पर एक मोशन पोस्टर साझा कर लिखा-'नासमझ और चुलबुली शिखा तलसानिया से मिलिए।'

शिखा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से जुड़ने की जानकारी दी है। शिखा ने लिखा है कि अगली पेशकश ! कुली नंबर 1 परिवार का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं। फिल्म 'कुली नंबर 1' एक मई 2020 को रिलीज होगी। वरुण धवन ने ट्वीट किया- शिखा तलसानिया आपके साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है। मुझे खुशी है कि आप कुली नंबर 1 परिवार का हिस्सा बनी हैं।

बैंकॉक में फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वरुण धवन सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्म 'कुली नं 1' 1995 में आई 'कुली नंबर 1' का रीमेक है। इस फिल्म में करिश्मा कपूर और गोविंदा ने अभिनय किया है। इस फिल्म को भी वरुण के फिल्म निर्माता-पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म  'कुली नं 1' को बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी, वासू भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। यह फिल्म निश्चित रूप से एक हास्य फिल्म है। 'कुली नंबर 1' में राजकुमार यादव और परेश रावल भी हैं। वरुण धवन और सारा अली खान अभिनीत फिल्म 'कुली नं 1' अगले साल 1 मई को रिलीज होगी।


अधिक मनोरंजन की खबरें