पत्रकार से मारपीट मामले में सलमान खान की बढ़ सकती है मुश्किलें, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश
इस घटना के बाद अशोक ने पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने न तो शिकायत लिखी और न ही कोई कार्रवाई की।


मुंबई : अभिनेता सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड द्वारा पांच महीने पहले टीवी पत्रकार के साथ मारपीट और जबरन मोबाइल छीनने के मामले में बुधवार शाम को अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने जांच के आदेश दिए हैं। कोर्ट ने डीएन नगर पुलिस को मामले की जांच कर 14 सितम्बर तक रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए हैं।

शिकायतकर्ता पत्रकार अशोक पांडेय के अनुसार बीते 24 अप्रैल की सुबह अभिनेता सलमान खान साइकिल पर जा रहे थे। उन्हें देखकर पीछे से गाड़ी से आ रहे पत्रकार अशोक पांडेय ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो बनाने से पहले पत्रकार ने सलमान के बॉडीगार्ड से अनुमति ली थी लेकिन अभिनेता सलमान खान वीडियो बनाता देख गुस्सा हो गए, जिसके कारण उनके बॉडीगार्ड अशोक पांडेय के गाड़ी के पास आकर उनसे मारपीट की और जबरदस्ती मोबाइल छीन लिया। 

हालांकि विवाद बढ़ता देख कुछ समय बाद सलमान ने मोबाइल वापस कर दी। इस घटना के बाद अशोक ने पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने न तो शिकायत लिखी और न ही कोई कार्रवाई की। इसके कारण अब अशोक पांडेय ने अपने वकील के माध्यम से अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने शिकायत करते हुए सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ धारा-323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) मामला दर्ज करा जांच की मांग की है। इस मामले को कोर्ट ने भी गंभीरता से लेते हुए डीएन नगर पुलिस को जांच करने के आदेश दिए हैं। 

अधिक मनोरंजन की खबरें