सेक्शन 375 की प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची स्टार कास्ट, सांझे किए अनुभव
फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में बिजी हैं।


फिल्म "सेक्शन 375' 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में बिजी हैं। सोमवार को अक्षय खन्ना, ऋचा चड्ढा, मीरा चोपड़ा और राहुल भट्ट दिल्ली पहुंचे। दिल्ली के होटल ली मेरिडियन में प्रेस कॉन्फ्रेंस और फोटोशूट का आयोजन किया गया। इस दौरान सभी कलाकारों ने फिल्म से जुड़ी बातें शेयर की और मीडिया के सवालों के जवाब भी दिये।

इस मौके पर अक्षय खन्ना ने कहा, "मेरे लिए फिल्म में काम करना इतना चुनौतीपूर्ण नहीं था। क्योंकि हमारे निर्देशक अच्छी तरह से तैयार थे, जिससे हमारा काम काफी आसान हो गया। दर्शकों के लिए फिल्म 'सेक्शन 375' देखना एक अलग तरह का अनुभव होगा। अक्षय ने कहा कि जब मैंने कल फिल्म देखी और मैं खुद बहुत उत्साहित था और मुझे लगा कि मैं अदालत में सब कुछ लाइव देख रहा हूं। अक्षय ने कहा कि ये फिल्म आप अपने परिवार के साथ, माता-पिता या बच्चों के साथ देख सकते हैं।"
 
वहीं, ऋचा चड्डा ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा,  "मैं लोक अभियोजक की भूमिका निभा रही हूं, जो एक सरकारी वकील भी है और मुकदमे भी दायर करती है। मेरी भूमिका चुनौतीपूर्ण थी और मुझे वास्तव में ऐसे महान कलाकारों और निर्देशक के साथ काम करने में बहुत मजा आया।"

इस मौके पर मौजूद मीरा चोपड़ा ने कहा कि रेप से ज्यादा भयानक पुलिस पूछताछ के दौरान पीड़िता से पूछे जाने वाले सवाल होते हैं। जब लड़की न्याय मांगने जाती है तो उसे कई तरह के सवालों का जवाब देना पड़ता है, जो उसके लिए और भी ज्यादा पीड़ादायक होता है। फिल्म में मीरा चोपड़ा ने रेप पीड़िता का किरदार निभाया है। मीरा ने कहा कि रेप दुनियाभर में होते हैं। इस मुद्दे पर खुलकर बात होनी चाहिए। उधर, अभिनेता राहुल भट्ट ने कहा कि डायेक्टर की सपोर्ट के कारण मैं अपने किरदार को आसानी से निभा पाया हूं, जबकि सभी कलाकारों का भी मुझे भरपूर सहयोग मिला है। 

फिल्म 'सेक्शन 375' भारतीय दंड संहिता कानून की धारा 375 पर आधारित एक कोर्ट रूम ड्रामा है। अक्षय खन्ना और ऋचा चड्डा फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्टूडियो और टी-सीरीज ने संयुक्त रूप से किया है। अजय बहल ने फिल्म 'सेक्शन 375' का निर्देशन किया है। फिल्म आने वाली 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

अधिक मनोरंजन की खबरें