बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंटे की शेफाली बग्गा ने खोली दी पोल, अब क्या होगा?
शेफाली बग्गा


बिग बॉस 13 के घर से बाहर आते ही शेफाली बग्गा ने अपना गुस्सा निकाला है और सभी कंटेस्टेंट की पोल खोल कर रख दी है। उन्होंने बताया कि कौन सा कंटेस्टेंट मास्टरमाइंड और कौन नहीं। हालांकि, वीकेंड के इस वार में एलिमिनेशन से सभी को बड़ा झटका लगा है।

शेफाली बग्गा ने मीडिया से बातचीत करते हुए एक-एक कंटेस्टेंट के बारे में बताया। शुरूआत उन्होंने माहिरा शर्मा और आरती सिंह से की 

'माहिरा शर्मा और आरती सिंह सबसे ज्यादा कमजोर कंटेस्टेंट थे।


फिर बारी आई शहनाज गिल की

शहनाज कौर गिल को बताया। शेफाली ने कहा- 'शहनाज उतनी भोली नहीं है जितना दिखाती हैं। वह सुरक्षित गेम खेल रही हैं और खुद को बचाने के लिए बच्चा बनने का नाटक करती हैं। कुछ कुछ हरकतें उनकी मनोरंजन करने वाली नहीं लगती हैं। हम लोग कई बार परेशान भी हो जाते हैं।' 

कैसी हैं देवोलीना और रश्मि

देवोलीना और रश्मि देसाई के बारे में बात करते हुए शेफाली ने कहा-'उन्हें एक झटका लगा है। अब समझ में आएगा कि अपने लिए खेलना है। दोनों बहुत शातिर हैं। खुद के लिए ही खेलना चाहती हैं लेकिन खेल नहीं रही हैं। अब शायद अपने लिए ही खेलेंगी।' इसी के साथ उन्होंने रश्मि को दोगुला बताया। शेफाली ने सिद्धार्थ शुक्ला को मास्टरमाइंड बताया और रश्मि-पारस को सबसे ज्यादा दोगला।

एलिमिनेशन पर नहीं हुआ भरोसा

कहा जा रहा है कि सिर्फ शेफाली बग्गा घर से बाहर होंगी पर अगर रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य घर से बेघर होती हैं, तो इसका कारण रश्मि देसाई का सारा खेल सिद्धार्थ शुक्ला से दुश्मनी पर टिका होना हो सकता है। वहीं देवोलीना घर में हमेशा अच्छी बनी रहने का खेल रही हैं।


घर में होने वाली नई एंट्री

घर में 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए नए सदस्यों की एंट्री हो गई है। शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, हिन्दुस्तानी भाऊ, हिमांशी खुराना और अरहान खान हैं। अब ये खेल और भी ज्यादा मजेदार होने वाला है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें

इंदीवर अशोक भाटिया, भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे ..

नोबेल थॉट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) के इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी)और साईश्री ......