Bigg Boss में मचा हाई-वोल्‍टेज ड्रामा, फूट-फूटकर रोई शहनाज
बिग बॉस में होगा जबरदस्त हंगामा


बिग बॉस 13 में हाई वोल्टेज ड्रामा मचा हुआ है लेकिन दर्शक देवोलीना और रश्मि देसाई को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं। एलिमिनेशन के बाद शनिवार को घर में हुई एक वाइल्‍ड कार्ड एंट्री ने घर की पुरानी कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल के होश उड़ा दिए हैं। जी हां, शनिवार को पंजाबी सिंगर-मॉडल हिमांशी खुराना ने बिग बॉस एंट्री ली है और उनके इस घर में आने से शहनाज गिल ने खुद अपने आपको घर से निकालने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया है।


बिग बॉस में होगा जबरदस्त हंगामा

बताया जा रहा है कि हिमांशी और शहनाज के बीच घर में आने से पहले ही जबरदस्‍त झगड़ा हो चुका है। कुछ समय पहले भी हिमांशी के घर में आने की खबरें आ रही थीं लेकिन तब खुद हिमांशी ने बिग बॉस के घर को अपने संस्‍कारों के खिलाफ बता कर अपनी एंट्री की बात से मना कर दिया था। आज रविवार के एपिसोड में हिमांशी को देख, शहनाज आग-बबूला होने वाली हैं। इतना ही नहीं घर के सभी सदस्‍य उन्‍हें रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह गुस्‍से में माइक, तक फेंक देती हैं। 

https://www.instagram.com/tv/B4ZO5UtoXd0/?utm_source=ig_web_copy_link

कहा जा रहा है कि अब बिग बॉस में जबरदस्त हंगामा होने वाला है। बिग बॉस 13 के घर से बाहर आते ही शेफाली बग्गा ने अपना गुस्सा निकाला है और सभी कंटेस्टेंट की पोल खोल कर रख दी है। उन्होंने बताया कि कौन सा कंटेस्टेंट मास्टरमाइंड और कौन नहीं। हालांकि, वीकेंड के इस वार में एलिमिनेशन से सभी को बड़ा झटका लगा है। शेफाली बग्गा ने मीडिया से बातचीत करते हुए एक-एक कंटेस्टेंट के बारे में बताया। शुरूआत उन्होंने माहिरा शर्मा और आरती सिंह से की 


घर में होने वाली नई एंट्री

घर में 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए नए सदस्यों की एंट्री हो गई है। शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, हिन्दुस्तानी भाऊ, हिमांशी खुराना और अरहान खान हैं। अब ये खेल और भी ज्यादा मजेदार होने वाला है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें

इंदीवर अशोक भाटिया, भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे ..

नोबेल थॉट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) के इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी)और साईश्री ......