बिग बॉस 13: आरती के हाथ लगी बंपर लॉटरी, मिला ये शानदार इनाम
आरती के हाथ लगी बंपर लॉटरी


सुबह अगर बिग बॉस 13 की गॉसिप से हो तो और भी मजेदार बात होती है। एक तरफ शहनाज हिमांशी के आने से फूट-फूट कर रोने लगती हैं तो दूसरी तरफ आरती की बंपर लॉटरी लगती है। सभी नए सदस्यों के आने के बाद बिग बॉस ने एक नए ट्विस्ट के साथ घर के नए कैप्टन का चुनाव किया है। 

आरती के हाथ लगी बंपर लॉटरी

बीते दिन शो में बिग बॉस ने सभी सदस्यों के आऩे पर कहा कि सभी घर वाले किसी एक ऐसे सदस्य का नाम लें जिसे वो इस घर में देखकर खुश नहीं हैं। बारी बारी से सभी सदस्यों ने नाम बताना शुरू कर दिया।


जिसके बाद में बिग बॉस ने ट्विस्ट का खुलासा करते हुए बताया कि ये प्रक्रिया घर के पहले कैप्टन के नॉमिनेशन की प्रक्रिया था, जिसमें ज्यादा वोट हासिल करके आरती घर की पहली कैप्टन बन चुकी हैं। बताया जा रहा है कि आरती सिंह को कैप्टन होने पर कुछ खास अधिकार दिए गए हैं। उनके लिए बेडरूम में एक शानदार कैप्टन रूम का भी उद्घाटन भी किया गया है जहां आरती की अनुमति के बिना कोई भी सदस्य नहीं जा सकता है। आरती साथ ही अगले हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन से भी सेफ हैं। इसके अलावा बिग बॉस ने बताया कि समय समय पर आरती को कुछ और अधिकार भी दिए जाएंगे।

बिग बॉस में होगा जबरदस्त हंगामा

बताया जा रहा है कि हिमांशी और शहनाज के बीच घर में आने से पहले ही जबरदस्‍त झगड़ा हो चुका है। कुछ समय पहले भी हिमांशी के घर में आने की खबरें आ रही थीं लेकिन तब खुद हिमांशी ने बिग बॉस के घर को अपने संस्‍कारों के खिलाफ बता कर अपनी एंट्री की बात से मना कर दिया था। आज रविवार के एपिसोड में हिमांशी को देख, शहनाज आग-बबूला होने वाली हैं। इतना ही नहीं घर के सभी सदस्‍य उन्‍हें रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह गुस्‍से में माइक, तक फेंक देती हैं। 


कहा जा रहा है कि अब बिग बॉस में जबरदस्त हंगामा होने वाला है। बिग बॉस 13 के घर से बाहर आते ही शेफाली बग्गा ने अपना गुस्सा निकाला है और सभी कंटेस्टेंट की पोल खोल कर रख दी है। उन्होंने बताया कि कौन सा कंटेस्टेंट मास्टरमाइंड और कौन नहीं। हालांकि, वीकेंड के इस वार में एलिमिनेशन से सभी को बड़ा झटका लगा है। शेफाली बग्गा ने मीडिया से बातचीत करते हुए एक-एक कंटेस्टेंट के बारे में बताया। शुरूआत उन्होंने माहिरा शर्मा और आरती सिंह से की

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें

इंदीवर अशोक भाटिया, भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे ..

नोबेल थॉट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) के इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी)और साईश्री ......