बिग बॉस 13: खेसारी लाल यादव ने सलमान खान को घर में जाने से पहले दिया झटका
फाइल फोटो


बिग बॉस 13 में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी धमाकेदार एंट्री कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने सलमान खान से मिलने को एक सपना पूरा होने भी बताया। बता दें, सलमान के साथ बिग बॉस का स्टेज शेयर करते हुए खेसारी लाल ने उनसे कुछ भोजपुरी में डॉयलाग भी बुलवाये।  


खेसारी लाल ने किया खुलासा

इस दौरान स्टेज पर खेसारी लाल यादव ने एक खुलासा भी किया, जिसे सुन सलमान खान ने उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने बताया कि वो दिल्ली की सड़कों पर शुरुआत में लिट्टी-चोखा बेचते थे। उन्होंने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति उस समय ठीक नहीं थी, इसलिए लिट्टी चोखा बेचकर परिवार का गुजारा करते थे और वो इसी तरह इस मुकाम पर पहुंचे हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो भैंस भी चराते थे।


बीते दिन शो में बिग बॉस ने सभी सदस्यों के आऩे पर कहा कि सभी घर वाले किसी एक ऐसे सदस्य का नाम लें जिसे वो इस घर में देखकर खुश नहीं हैं। बारी बारी से सभी सदस्यों ने नाम बताना शुरू कर दिया।

आरती सिंह बनी बिग बॉस की कैप्टन

जिसके बाद में बिग बॉस ने ट्विस्ट का खुलासा करते हुए बताया कि ये प्रक्रिया घर के पहले कैप्टन के नॉमिनेशन की प्रक्रिया था, जिसमें ज्यादा वोट हासिल करके आरती घर की पहली कैप्टन बन चुकी हैं। बताया जा रहा है कि आरती सिंह को कैप्टन होने पर कुछ खास अधिकार दिए गए हैं। उनके लिए बेडरूम में एक शानदार कैप्टन रूम का भी उद्घाटन भी किया गया है जहां आरती की अनुमति के बिना कोई भी सदस्य नहीं जा सकता है। आरती साथ ही अगले हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन से भी सेफ हैं। इसके अलावा बिग बॉस ने बताया कि समय समय पर आरती को कुछ और अधिकार भी दिए जाएंगे।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें