बिग बॉस 13: घर से निकाल दिये जाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला?
कुछ ऐसा रहा बिग बॉस का खेल


बिग बॉस की सटीक जानकारी देने वाले ट्विटर अकाउंट की खबरों की माने तो मंगलवार को शो में तगड़ा धमाका होने वाला, जब सिद्धार्थ शुक्ला को घर से निकाल दिया जाएगा। हालांकि, इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है अभी लेकिन जिस तरह से नॉमिनेशन हुए है दर्शकों कुछ और भी झटके मिल सकते हैं। 


बताया जा रहा है कि मंगलवार को बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देंगे। लेकिन इस टास्क में कंटेस्टेंट अपना आपा खो देंगे और एक दूसरे से झगड़ने लगेंगे। माहिरा और शेफाली के बीच तीखी बहस होगी। वहीं शहनाज भी कई बार झगड़ती नजर आएंगी। लेकिन टास्क के दौरान कुछ ऐसा होगा जब सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से से इतना भड़क जाएंगे कि हिंसा करने लगेंगे। अपकमिंग प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस सिद्धार्थ की इस हरकत से बहुत गुस्सा हो जाएंगे। प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को घर से निकाल देंगे। 



कुछ ऐसा रहा बिग बॉस का खेल

बता दें कि 7 सदस्य घर से नॉमिनेट हुए उनमें शेफाली जरीवाला, माहिरा, आसिम, शहनाज, तहसीम, सिद्धार्थ, पारस और अरहान का नाम शामिल है।
जिसमें पारस छाबड़ा ने शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना को नॉमिनेट किया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने अरहान खान और खेसारीलाल यादव को नॉमिनेट किया। माहिरा शर्मा ने तहसीन पूनावाला और शेफाली जरीवाला को नॉमिनेट किया। वहीं आसिम ने तहसीन और अरहान को नॉमिनेट किया।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें

इंदीवर अशोक भाटिया, भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे ..

नोबेल थॉट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) के इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी)और साईश्री ......