बिग बॉस 13 में नया ट्विस्ट, बेघर या सीक्रेट रूम नहीं जाएंगे सिद्धार्थ, मिली ये सजा
शो में सिद्धार्थ ने की थी हाथापाई


बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के हाथापाई करने के बाद खबर आ रही थी कि अब उन्हें बेघर कर दिया जाएगा लेकिन इस कहानी में नया ही ट्विस्ट आ गया है। अब न तो वो घर से निकाले जाएंगे न ही उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा, इसके बावजूद बिग बॉस ने सिद्धार्थ को एक अनोखी सजा दी है। बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस' सिद्धार्थ को दो हफ्ते के लिए घर से बेघर होने के लिए खुद नॉमिनेट कर देंगे और यही उनकी सज़ा होगी। 


शो में सिद्धार्थ ने की थी हाथापाई

मंगलवार को शो के अपकमिंग एपिसोड की एक छोटी से झलक सामने आई थी जिसमें शहनाज़ इमोशनल होती दिखाई दे रही थीं। उस वीडियो में दिख रहा था कि ‘गोदाम’ टास्क के दौरान घरवाले आपस में लड़ पड़े। ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि कंटेस्टेंट आपस में हाथापाई पर उतर आते हैं। तभी टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला एक गलती कर बैठते हैं और गुस्से में फिजिकल वॉयलेंस पर उतर आते हैं। 


बिग बॉस ने दी सजा

सिद्धार्थ का गुस्सा इतना बढ़ जाता है उनकी माहिरा शर्मा से हाथापाई हो जाती है। जिसके बाद ‘बिग बॉस’ सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में बुलाकर ये घोषणा करते हैं कि 'जिस प्रकार सिद्धार्थ ने टास्क छीना झपटी की वो सरासर निंदनीय है बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को घर से बेघर करते हैं'।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें

इंदीवर अशोक भाटिया, भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे ..

नोबेल थॉट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) के इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी)और साईश्री ......