आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर आउट, कई शहरों में होगी शूट
पोस्टर से सामने आई रिलीज डेट


बॉलीवुड के स्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया है। इस फिल्म की शूटिंग एक नवंबर से शुरू कर दी गई है। आमिर अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत ही ज्यादा उतावले नजर आ रहे हैं, इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका पोस्टर भी फैंस के लिए जारी किया है। जिसे देखते ही लोग अब इस मूवी का इंतजार करने लगे हैं। वैसे तो आमिर की साल में एक बार ही फिल्म आती है वो भी बॉक्स ऑफिस से लेकर दर्शकों के दिल तक धमाल मचा देती है लेकिन देखना है कि इस बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में ऐसा क्या दिलचस्प नजर आने वाला हैष कहा जा रहा है कि इसकी स्टोरी कुछ अलग ही है। 




पोस्टर से सामने आई रिलीज डेट

बता दें, आमिर द्वारा रिलीज किये गये इस पोस्टर से फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है, जिसके मुताबिक ये फिल्म अगले साल क्रिसमस पर धमाल मचाने आएगी। बॉलीवुड के गलियारे से खबर है कि आमिर की मां ने फिल्म का शुभारंभ क्लैपिंग करके किया था. फिल्म के प्रड्यूसर अजीत अंधारे ने ट्विटर पर इसकी तस्वीर शेयर की थी। फिल्म 6 ऑस्कर जीत चुकी हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गम्प’की हिंदी रीमेक है। इसमें मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स ने लीड रोल किया था। इस फिल्म के ऑफिशियल राइट्स आमिर खान और वायकॉम ने खरीदे हैं।



सरदार का रोल में नजर आएंगे आमिर

फिल्म में आमिर सरदार का रोल प्ले कर रहे हैं। उनका लुक पगड़ी में है और इसके लिए उन्होंने 20 किलो वजन कम किया है। आमिर ने अपने लुक और किरदार पर छह महीने तक काम किया है। इसकी कहानी लिखी है हिंदी और मराठी सिनेमा के उम्दा एक्टर अतुल कुलकर्णी ने और इसे डायरेक्टर अद्वैत चंदन डायरेक्ट करने वाले हैं।


कहा जा रहा है कि इस फिल्म को इंडिया में 100 अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया जाएगा जिसमें दिल्ली, गुजरात, मुंबई, महाराष्ट्र, कोलकाता, बेंगलुरु, हैदराबाद जैसे शहर शामिल होंगे। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है

अधिक मनोरंजन की खबरें

इंदीवर अशोक भाटिया, भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे ..

नोबेल थॉट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) के इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी)और साईश्री ......