खुद के जन्मदिन पर हुआ था हादसा:  इस सिंगर का पहले हुआ अपहरण फिर 4 हफ्ते तक हुआ था रेप
file photo


गायिका डफी ने अपने साथ अतीत के बारे में जिक्र करते हुए कुछ अतीत की भद्दी यादों को साझा किया है.

द गार्जियन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वेल्स की पॉपस्टार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से अपने डर का खुलासा किया है.


गायिका ने बताया, "मेरा जन्मदिन था, एक रेस्टॉरेंट में मुझे ड्रग दिया गया था, उसके बाद लगातार चार सप्ताह तक मुझे ड्रग दिया गया और किसी अन्य देश ले जाया गया. मुझे याद नहीं आ रहा है कि विमान से यात्रा की या वाहन के पीछे बैठकर यात्रा की. मुझे एक होटल के कमरे में कैद कर रखा गया और अपराधी ने वापस आकर मेरे साथ दुष्कर्म किया. मुझे दर्द याद है और ऐसा होने के बाद मैं कमरे में होश में रहने की कोशिश कर रही थी. मैं उसके साथ एक और दिन फंसी हुई थी उसने मेरी तरफ नहीं देखा, मुझे उसके पीछे चलना था, अचानक मुझे कुछ होश आया और मैं पीछे हट गई. मैं उससे निपट सकती थी."

गायिका ने कहा कि वह नहीं जानती कि उनके पास उन दिनों को सहने की ताकत कैसे आई थी और उन्होंने दावा किया कि अपराधी ने स्वीकार किया था कि वह उन्हें मारना चाहता था.

डफी ने कहा कि वह अपने दर्द को इसलिए साझा कर रही हैं, क्योंकि 'हम एक पीड़ादायक दुनिया में रह रहे हैं'.

उन्होंने आगे कहा, "मुझे आशा है कि यदि आप अकेले महसूस करते हैं तो आपको यह जानने के बाद कम शर्म महसूस होगा. मुझे अब कोई शर्म नहीं है कि किसी चीज ने मुझे बहुत आहत किया है."

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें