आप 2 दिन में अपने घर का पानी पिएंगे, ट्विटर पर बोले सोनू सूद
अभिनेता सोनू सूद


इस वक्त देश में कई लोग कोरोना वायरस की वजह से हुई आपदा में खुद के जीवन से लड़ रहे हैं इसमें ही बहुत से लोग मसीहा बन के सामने भी आए हैं इन मसीहों में एक नाम है बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद, वह लोगों को इस आपदा में मदद करने के लिए अपनी एड़ी चोटी तक का जोर लगा दे रहे हैं।


आपको बता दें कि जब से लॉकडाउन में लोगों की फंसे होने की खबरें आनी शुरू हुई है तब से ही सोनू सूद से जुड़ी खबरें भी आ रही है कि वह किस तरह लोगों की मदद कर रहे हैं।

वह मुंबई से प्रवासियों को बस के माध्यम से घर पहुंचाने में लगातार मदद कर रहे हैं। काम ठीक से हो, इसके लिए सोनू सूद 18-18 घंटे चीजों को मॉनिटर करते हैं। इसके साथ ही वह अपने ट्विटर हैंडल से जरूरतमंद लोगों को रेप्लाई भी कर रहे हैं।


हर ट्वीट का दे रहे  है रिप्लाई
हाल ही में सोनू सूद से मदद मांगते हुए एक यूजर ने सोनू सूद को ट्वीट किया ट्वीट में सोनू सूद को उसने लिखा कि भैया हम लोग पिछले 16 दिन से पुलिस चौकियों के चक्कर काट रहे हैं लेकिन हमारा काम नहीं हो पा रहा है,हम लोग धारावी में रहते हैं बिहार जाना है।' इस पर सोनू सूद ने रेप्लाई करते हुए लिखा, 'भाई चक्कर लगाना बंद करो और रिलैक्स करो। दो दिन में बिहार में अपने घर का पानी पियोगे। डिटेल भेजो।'


फैंस के दिल जीत रहे है सोनू सूद
सोनू सूद के इस मसीहा वाले रूप को देख कर उनके फैंस सोनू सूद की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं लोग उनको रियल लाइफ हीरो भी बता रहे हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)


अधिक मनोरंजन की खबरें