रितिक रोशन की फिल्म कृष 4 की लॉकडाउन में तैयारियां चालू है
image


भले ही कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉक डाउन में बॉलीवुड का काम ठप हो चुका हो शूटिंग बंद हो चुकी हो लेकिन बॉलीवुड के सितारे इस लॉक डाउन के समय का बड़ी बखूबी से सदुपयोग कर रहे हैं , इन सितारों में  एक नाम है रितिक रोशन का।

आपको बता दें कि राकेश रोशन और उनके बेटे रितिक रोशन इस वक्त लॉक डाउन में अपने घर पर कृष 4 की तैयारियां कर रहे हैं उनके साथ लेखकों की एक बड़ी टीम भी इस पर काम कर रही है।


बॉलीवुड पर काफी अच्छा छाप डालने वाली फिल्म कृष ने बॉलीवुड में काफी कमाई करी है बॉक्स ऑफिस पर एक वक्त पर कृष की ही गूंज थी राकेश रोशन ने कृष 4 बनाने की घोषणा कर दी थी लेकिन उसके बाद उनका स्वास्थ्य खराब हो गया था।

जब उनके स्वास्थ्य में सुधार आया उसके बाद लॉक डाउन लग गया लेकिन वह अभी भी अपने घर पर कृष 4 की तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार कृष 4 को बहुत ही आधुनिक तकनीक से बनाए जाने की तैयारियां हो रही है जिसकी वजह से कृष 4 में काफी बड़ा बजट लग सकता है।

फिल्म के स्टंट्स और स्पेशल इफेक्ट्‍स प्रमुख आकर्षण रहेंगे। राकेश इसे आधुनिक तरीके से बनाना चाहते हैं क्योंकि हॉलीवुड फिल्मों की भारत में सफलता के बाद, खासतौर पर एवेंजर्स सीरिज की कामयाबी के बाद, भारतीय दर्शकों की अपेक्षाएं बहुत बढ़ गई हैं। 

क्रिश 4 में लौटेगा जादू

बताया जा रहा है की कृष फोर की कहानी में कई नए किरदार भी देखने को मिलेगे लेकिन कोई मिल गया का वह किरदार जिसने बच्चों में बहुत लोकप्रियता कमाई थी वह अब दोबारा देखने को नजर आ सकता है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

अधिक मनोरंजन की खबरें