जल्द खत्म होगा बाइस्कोप जिंदगी का इंतजार, बेमिसाल कहानी और किरदारों के साथ
image


उत्तर प्रदेश के लखनऊ और बाराबंकी जिले के कई लोकेशन पर शूट हुई फिल्म बाइस्कोप जिंदगी जल्द ही आपको देखने को मिलेगी। ये फिल्म शैडो फिल्म प्रोडक्शन के तले बनाई गई है। इस फिल्म की खासियत के बारे में बताया जा रहा है कि एक खास किस्म की महामारी और उसके बाद होने वाले पलायन पर आधारित है। 

इस फिल्म के माध्यम से महामारी के बाद जो परेशानियां बनी और लोगों के सपने टूटे उस पर आधारित है। 

क्या कहती है फिल्म की कहानी

फिल्म की मूल कहानी एक लोक नर्तकी के सपनों के निरंतर बनने और बिखरने की है।नायिका सोना एक प्रसिद्घ लोकनर्तकी है और वह फिल्मों में नर्तकी बनने का ख्वाब देखती है।बस वह इसे पूरा करने के लिए मुंबई पहुंचती है।लेकिन वहां महामारी के कारण पलायन शुरू हो जाता है।बस यहीं से उसके संघर्ष की कहानी शुऱू होती है।इस संघर्ष में कैसे उसके सपने एक-एक कर टूटते जाते हैं,यही फिल्म का केंद्रबिंदु है।



फिल्म में चार मुख्य कलाकार हैं।मुख्य भूमिकाओं में पारितोष त्रिपाठी,अंजना सिंह,महेंद्र त्रिपाठी और रूबल जैन हैं।पारितोष इसके पहले धीरज कुमार की फिल्म 'काशी' में नज़र आ चुके हैं और उनकी अनुराग बासु के निर्देशन में बन रही फिल्म 'लूडो' रिलीज़ के लिये तैयार है।वे टीवी की दुनिया में टीआरपी मामा के नाम से मशहूर रहे हैं।इस फिल्म में वे पहली बार निगेटिव किरदार में दिखेंगे।इसे लेकर वे बेहद उत्साहित हैं।बताताे हैं कि अपने इस किरदार को लेकर उन्होंने कई महीने तक मेहनत की और अपना लुक चेंज किया।यही नहीं,उनका यह भी कहना है कि अपने रील लाइफ के इस किरदार से बाहर निकलने में उन्हें अभी वक्त लगेगा।



प्रख्यात अभिनेत्री अंजना सिंह फिल्म की मुख्य महिला किरदार हैं।और पूरी फिल्म उनके इर्द-गिर्द घूमती है।फिल्म मे उनका किरदार अत्यंत सशक्त बन पडा है।उन्होनें एक लोकनर्तकी के टूटते-बिखरते सपनों को अत्यंत सहजता से कैमरे के सामने अभिनीत किया है।उन्होंने अपने इस किरदार के बारे में बताया कि वे अपने कैरियर में पहली बार इस तरह का पावरफुल रोल कर रही हैं जिसके सामने असमंजस भी है और उसे आगे भी जाना है।सबसे खास बात यह कि अपने इस रोल में उन्होंने कोई मेक-अप नहीं किया है।


कैसा है फिल्म का संगीत

शैडो फिल्म प्रोडक्शन की ओर से बताया ग़या कि इस फिल्म को शूट करने में कुल एक महीने लगे।फिल्म का संगीत अत्यंत कर्णप्रिय बन पडा है।इसका संगीत दिया है पार्श्वगायक और कंपोजर बृजेश शांडिल्य  ने और फिल्म के गीत लिखे हैं तूलिका उपाध्याय ने।तूलिका ही इस फिल्म की कोरियोग्राफर-डायरेक्टर भी हैं।फिल्म की कहानी,स्क्रीनप्ले और संवाद बालेन्दु द्विवेदी के हैं और इसके डीओपी मनोज झाला हैं।फिलहाल इस फिल्म की एडिटिंग और डबिंग का काम शुरू हो गया है।माह अक्टूबर, 2020 के अंत तक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म के लिए भी तैयार किया जा रहा है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

सुशांत खुदखुशी केस : रिया चक्रवर्ती ने किस-किस से की फोन पर बात, कॉल डिटेल्स में खुलासा  ..

दिवगंत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के खुदखुशी मामले में रिया चक्रवर्ती का नाम अब मुख्य आरोपी ......